-कई थानों में वांछित ईनामी लुटेरे को रोहनिया पुलिस ने पकड़ा, तमंचा व चोरी की बाइक बरामद

-चोरी का प्रयास करते तीन को दबोचा, चोरी की बाइक संग किया गिरफ्तार

VARANASI

क्राइम ब्रांच व रोहनिया पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार पंडितपुर के पास से पांच हजार रुपये के ईनामी बदमाश संजय राम को अरेस्ट किया। उसके कब्जे से चोरी की एक बाइक, तमंचा व दो कारतूस बरामद किए गए। मंडुआडीह के पहाड़ी गेट का रहने वाला संजय चौबेपुर के गौरा नेवादा का मूल निवासी है। उसके खिलाफ जंसा, मिर्जामुराद, लोहता, रामनगर, सिगरा, लंका व मंडुआडीह थाने में लूट, चोरी सहित अन्य आरोपों में करीब क्0 मामले दर्ज हैं।

घेरेबंदी कर पकड़ा

एसएसपी नितिन तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि एसपीआरए अमित कुमार व सीओ सदर स्नेहा तिवारी के निर्देशन में टीम बदमाशों की सुरागशी में लगी थी। इस बीच एक शातिर बदमाश के किसी घटना को अंजाम देने के लिए पंडितपुर गांव में आने की सूचना पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस टीम में एसओ रोहनिया क्षितिज त्रिपाठी, क्राइम ब्रांच प्रभारी ओम नारायण सिंह, पीएन सिंह, एसपी यादव, सुमंत सिंह आदि शामिल थे।

एक किलो गांजा के साथ पकड़ा

वहीं भेलूपुर पुलिस ने सोमवार की रात श्री राम नगर कॉलोनी गेट पर वाहनों की चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे धर दबोचा। सीओ अखिलेश सिंह के मुताबिक उसने पूछताछ में अपना नाम आलू जायसवाल निवासी रानीपुर बताया। उसके पास से चोरी की एक बाइक, बैग की तलाशी में एक किलो गांजा बरामद किया गया। इसके अलावा सुदामापुर तिराहे के पास सराफा की दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास कर रहे तीन चोरों को बजरडीहा चौकी प्रभारी संजय सिंह ने पकड़ा। इनमें बजरडीहा निवासी सगीर, गुड्डू व मोहम्मद तौफीक शामिल हैं। इसके अलावा शिवपुर पुलिस ने वीडीए कालोनी के पास से चोरी की एक बाइक के साथ जैतपुरा के गोविंद गुप्ता को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर दो अन्य बाइक्स भी बरामद की गई।