- बड़े बदमाशों को चटाई धूल, कई हैं टारगेट

- एसटीएफ के माथे खूब लगा कामयाबी का चंदन

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : एसटीएफ गोरखपुर यूनिट बदमाशों पर हावी रही। एक साल के भीतर एसटीएफ ने जहां 66 शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया वहीं मोस्ट वांटेड विजय को मुठभेड़ में मार गिराया। निशाने पर चंदन सिंह गैंग के बदमाश सबसे ज्यादा रहे। बिहार से असलहे की तस्करी करने वाली महिला को अरेस्ट करने में एसटीएफ ने कामयाबी पाई।

बड़े गैंग के बदमाशों पर शिकंजा

वर्ष 2014 से लेकर 17 जनवरी 15 तक एसटीएफ ने चोरी की व्हीकल का धंधा करने वाले तीन, मुंगेर में बने असलहो की तस्करी करने वाले तीन, रंगदारी, लूट, सुपरी किलिंग करने वाले 35 और नशे का कारोबार करने वाले गैंग के सात मेंबर्स सहित 66 को अरेस्ट किया। गोरखपुर पुलिस के लिए सिरदर्द बने बदमाशों को टारगेट किया।

इनको अरेस्ट करपहुंचाया जेल

खोराबार एरिया के जंगल सिकरी से एसटीएफ ने शातिर संदीप त्रिपाठी को अरेस्ट किया। इसके पहले सीतापुर जिले के कोतवाली एरिया निवासी शार्प शूटर अंशू दीक्षित उर्फ सुमित को एसटीएफ ने गोरखनाथ एरिया से अरेस्ट किया। राजा शेट्टी उर्फ राजा बोनांजा गैंग से जुड़े सलमान उर्फ बाबू, सुहेल को गिरफ्तार किया। अरुण यादव, वसीम आलम, अंकित कुमार, सुनैना, जटाशंकर उर्फ जयशर्मा, संदीप शर्मा सहित 66 लोगों को अरेस्ट करके एसटीएफ ने 40 से अधिक असलहे, चरस, गांजा सहित कई सामान बरामदगी की है।

एसएटीएफ गोरखपुर यूनिट आगे कार्रवाई करती रहेगी। कुछ अन्य मामलों में जांच पड़ताल चल रही है।

विकास चंद, सीओ, एसटीएफ गोरखपुर यूनिट