डीडीयूजी की तरफ नहीं जा सकेगा कोई वाहन

GORAKHPUR: डीडीयूजी में बुधवार को होने वाले छात्र संघ चुनाव के लिए शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है। बदली व्यवस्था सुबह सात बजे से चुनाव संपन्न होने तक प्रभावी रहेगी। इस दौरान डीडीयूजी मेन गेट की तरफ जाने वाले रास्ते पर वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।

डीडीयूजी गेट की तरफ वाहनों के जाने पर प्रतिबंध

छात्रसंघ चौराहे से डीडीयूजी गेट की तरफ वाहनों के जाने की इजाजत नहीं होगी। ये वाहन अंबेडकर चौराहा और कैंट चौराहा होते हुए अपने गंतव्य की तरफ जाएंगे। सीएस चौराहे से डीडीयूजी गेट की तरफ जाने वाले वाहनों को आरटीओ कार्यालय से मुड़कर अपने गंतव्य को जाएंगे। आयकर भवन तिराहे से विश्वविद्यालय की तरफ वाहनों के जाने पर पूरी तरह से रोक रहेगा। छात्रसंघ चुनाव में मतदान करने के लिए आने वाले छात्रों के वाहन दिग्विजय नाथ डिग्री कॉलेज के पास स्थित विश्वविद्यालय के वाणिज्य संकाय और शिक्षा संकाय परिसर में खड़े होंगे। चुनाव में ड्यूटी करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों के वाहन विश्वविद्यालय परिसर में क्रीड़ा संकुल के ग्राउंड में पार्क किए जाएंगे।

---

छावनी में बदला कैंप

शांतिपूर्ण ढंग से छात्रसंघ चुनाव संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने डीडीयूजी परिसर में भारी पुलिस बल तैनात करने का फैसला किया है। मतदान शुरू होने से लेकर चुनाव संपन्न होने तक पूरा परिसर छावनी में तब्दील रहेगा। शांति बनाए रखने के लिए कैंपस में तीन पुलिस के साथ ही तीन कंपनी पीएसी तैनात रहेगी।

---

कैंपस में इनके हाथ में होगी सुरक्षा की कमान

एएसपी 4

सीओ 7

एसओ 17

एसआई 140

एचसीपी 150

सिपाही 700

महिला सिपाही 60

पीएसी - तीन कंपनी

---

इन स्थानों पर पर तैनात रहेगी पुलिस

- मोहद्दीपुर चौराहा

- पैडलेगंज चौराहा

- छात्रसंघ चौराहा

- सीएस चौराहा

- शास्त्री चौराहा

- अंबेडकर चौराहा

- पांडेय पेट्रोल पंप तिराहा

- सिटी माल

- रेलवे बस व कचहरी बस स्टेशन