- जेल गेट से सिपाही का हाथ छुड़ाकर हुआ था फरार

- मददगारों, जमानतदारों पर भी कसेगा पुलिस का शिकंजा

GORAKHPUR: जीआरपी के सिपाही का हाथ छुड़ाकर भागे ईनामी बदमाश को पुलिस ने सोमवार को अरेस्ट किया। मंगलवार को बदमाश को जीआरपी ने कोर्ट में पेश किया। न्यायिक अभिरक्षा में लेकर कोर्ट में उसे जेल भेजने का आदेश दिया। एक बार भाग चुके बदमाश की हरकतों को देखते हुए जीआरपी जवान काफी मुस्तैद रहे। इंस्पेक्टर राणा राजेश सिंह ने बताया कि शातिर संदीप निषाद को शरण देने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

हाथ छुड़ाकर भागा था संदीप

29 जुलाई को जीआरपी की टीम रेलवे स्टेशन कैंपस में चेकिंग कर रही थी। तभी जीआरपी ने मोबाइल चोरी के आरोपी झंगहा एरिया के बालू भट्ठा निवासी संदीप निषाद को अरेस्ट किया। उसके पास से मोबाइल फोन भी बरामद हुए। जीआरपी थाना में केस दर्ज करसिपाही उसे कोर्ट ले गए। कोर्ट ने कस्टडी रिमांड में उसे जेल भेजने का आदेश दिया। शाम को पुलिस उसे जेल में दाखिल करा पाती, इसके पहले गेट पर सिपाहियों का हाथ छुड़ाकर वह फरार हो गया। फरार संदीप के खिलाफ एसपी जीआरपी ने 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया।

बाहर भागने के चक्कर में था बदमाश

फरार बदमाश के खिलाफ शाहपुर थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया। जीआरपी की एक टीम उसकी तलाश में लगी रही। सर्विलांस की मदद से संदीप की लोकेशन मिली। पता लगा कि वह रेलवे प्लेटफॉर्म नंबर नौ के पास बरगद के पेड़ के नीचे मौजूद है, ट्रेन पकड़कर कहीं बाहर भागने के चक्कर में लगा है। घेराबंदी करके जीआरपी ने उसे दबोच लिया। एक बार भाग चुके बदमाश की हरकत को देखते हुए दोबारा पकड़े जाने पर जीआरपी काफी मुस्तैद रही।

वर्जन

फरार संदीप के खिलाफ शाहपुर थाना में केस दर्ज कराया गया था। वह कहीं और भागकर चला जाता, इसके पहले उसे दबोच लिया गया।

- राणा राजेश सिंह, प्रभारी, जीआरपी थाना