GORAKHPUR: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पिछले दिनों मैट्रन ने सहायक नर्स पर मारपीट का आरोप लगाया था। मैट्रन ने गुलरिहा थाने में तहरीर दी थी लेकिन 72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक केस नहीं दर्ज किया है। वहीं, दूसरी मारपीट के मामले में भी एक हफ्ता होने का हैं लेकिन पुलिस अभी तक पीडि़त दाई का बयान तक नहीं दर्ज कर सकी है।

मेडिकल कॉलेज में पिछले दिनों मारपीट के दो मामले सामने आए थे। दाई ने एक जूनियर डॉक्टर पर मारपीट कर उसके कपड़ा फाड़ने का आरोप लगाते हुए गुलरिहा थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया था लेकिन समय बीतने के साथ पुलिस ने पीडि़त महिला से कलमबंद बयान नहीं दर्ज करवा सकी है। वहीं पीडि़त पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है।

सूत्रों की मानें तो रविवार से महिला को मेडिकल कैंपस में ड्यूटी करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। ड्यूटी रजिस्टर पर लाल रंग से घेर दिया गया है। वहीं पिछले 3 तारीख को एक दूसरा मामला सामने आया। उधर, प्रिंसिपल राजीव मिश्रा ने बताया कि सफाई कर्मी को नहीं रोका गया है। अगर ऐसा है तो महिला की आउटसोर्सिग कंपनी के लोगों को जानकारी होगी।