- बांसगांव एरिया में चार बदमाश किए गए अरेस्ट

- लूट के सात मोबाइल फोन और बाइक हुई बरामद

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: बांसगांव एरिया में राह चलते पब्लिक का मोबाइल फोन लूटने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट किया. उनके पास से आठ मोबाइल फोन बरामद हुए. बदमाशों का यह गैंग अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए लूटपाट करता था. उनकी लाइफ स्टाइल देखकर यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल था कि वह लूटपाट करते थे. बांसगांव के एसएचओ संतोष कुमार यादव ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी से कई वारदातों का पर्दाफाश हुआ है.

गश्त पर निकली पुलिस, मिली बड़ी कामयाबी
सोमवार को बांसगांव के प्रभारी संतोष कुमार यादव टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर निकले थे. तभी सूचना मिली कि भीटी तिवारी के पास मोबाइल लूटने वाले गैंग के बदमाश मौजूद हैं. संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. दोनों की पहचान गोला एरिया के भूपगढ़ निवासी रत्नेश यादव और संदीप पाठक के रूप में हुई. उनके पास छह मोबाइल फोन मिलने पर पुलिस ने सख्ती दिखाई. तब सामने आया कि दोनों बदमाश राह चलते लोगों का फोन लूटकर भाग जाते थे. पूछताछ में दो अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी मिली. सुराग मिलने पर पुलिस टीम ने गोला एरिया के रोशन राय और सोलू राय को पकड़ा. उनके पास से लूट का मोबाइल बरामद हुआ. जांच में जाहिर हुआ कि रविवार की शाम कौड़ीराम कस्बे में दोनों ने एक राहगीर से मोबाइल लूटा था. चारों के खिलाफ लूट, लूट का माल रखने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. न्यायालय ने सभी बदमाशों को जेल भेजने का आदेश दिया.

कौड़ीराम कस्बे में मोबाइल लूट की घटना हुई थी. इसके बाद से ही थाना की अलग-अलग टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी थी. मुखबिर तंत्र के जरिए चारों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. चारों युवक अपने शौक पूरे करने के लिए मोबाइल लूट कर रहे थे.
- संतोष कुमार यादव, एसएचओ, बांसगांव