- सहजनवां में पकड़ा गया अवैध शराब का कारोबार

GORAKHPUR: यूपी से फोरलेन होकर बिहार तक शराब की तस्करी करने वाले गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने अरेस्ट किया। उनके पास से 895 शीशी अवैध शराब बरामद हुई। पानी की बिल्टी बनाकर शराब तस्कर अवैध शराब ले जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि गैंग से जुड़े तीन अन्य सदस्य फरार हो गए हैं। उनकी तलाश में टीम जुटी है।

पुलिस की आंखों में झोंकते रहे धूल

शुक्रवार को पुलिस टीम गश्त पर निकली। इस दौरान सूचना मिली कि कुछ लोग शराब की खेप लेकर बिहार जा रहे हैं। पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो पता लगा कि पिकअप में अवैध शराब लदी है। पुलिस के घेराबंदी करने पर तीन अज्ञात लोग वाहन से कूदकर फरार हो गए। दो लोगों को पकड़कर पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता लगा कि पानी की बिल्टी बनाकर तस्कर आराम से शराब लेकर बिहार पहुंच जाते हैं। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों की पहचान हरियाणा, सोनीपत, खरखोदा खुर्द निवासी जयवीर, दिल्ली के आउटर डिस्ट्रिक्ट कंझावाला कराला निवासी सतपाल सिंह के रूप में हुई। पूछताछ में पता लगा कि सतपाल के मोहल्ले का मनजीत और हरियाणा, झज्जर के बहादुरगढ़, असौदा मनठोठी का मोनू और राजस्थान प्रांत के कुलदीप फरार हुए हैं।

वर्जन

अवैध शराब की तस्करी की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी थी। इस दौरान पता लगा कि एक पिकअप पर शराब लादकर कुछ लोग बिहार जा रहे हैं। भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई।

- रोहन प्रमोद बोत्रे, एएसपी