-पुलिस ने सूरजकुंड ओवरब्रिज के पास से किया गिरफ्तार

-लूट का पर्स और 10 हजार नकदी समेत बाइक बरामद

GORAKHPUR: तिवारीपुर पुलिस ने बुधवार सुबह सूरजकुंड ओवरब्रिज के पास घेराबंदी कर एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस दौरान उसका एक साथी चकमा देकर भागने में सफल रहा। वाहन की जांच में पुलिस ने लूट का पर्स, 10 हजार नकदी, एक मोबाइल बरामद किया। एसपी उत्तरी रोहित सिंह सजवान और सीओ क्राइम प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि 18 जून को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला का पर्स लूट लिया था। पुलिस टीम उसकी तलाश में लगी थी।

भाग िनकला साथी

तिवारीपुर थानेदार प्रमोद कुमार तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश पीले रंग की बाइक से दुर्गाबाड़ी से सूरजकुंड की तरफ जा रहे हैं। पुलिस टीम सूरजकुंड के पास पहुंच कर घेराबंदी कर दी। इस दौरान बाइक से दो युवक दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोका तो पीछे बैठा युवक चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने युवक को पकड़ कर पूछताछ की तो उसकी पहचान तिवारीपुर क्षेत्र के इलाहीबाग आगा मस्जिद के पास रहने वाले गोलू उर्फ नवसाद के रूप में हुई। उसके फरार साथी की पहचान गोरखनाथ के रसूलपुर निवासी शारूख के रूप में हुई। बाइक की तलाशी लेने पर सीट कवर के नीचे एक कत्थई कलर का छोटा पर्स, एक आधार कार्ड, एक स्कूल का परिचय पत्र, 10200 रुपए नकदी और एक मोबाइल बरामद किया।

चार लूट की घटनाओं का िकया खुलासा

एसपी नार्थ रोहित सिंह सजवान ने बताया कि पकड़ा गया गोलू उर्फ नवसाद शातिर किस्म का लुटेरा है। वह अपने साथ शारूख के साथ मिलकर तिवारीपुर, गोरखनाथ और शाहपुर में चार लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। फरार शारूख के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।