25 हजार के ईनामी के पैर में लगी गोली

राजपुर जंगल में पुलिस से भिड़े दो शातिर

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR : कैंपियरगंज एरिया के राजपुर जंगल में मंगलवार शाम बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हुई। घेराबंदी में 25 हजार के ईनामी को पकड़ने में पुलिस कामयाब रही। पुलिस की गोलियों को चीरते हुए उसका दूसरा साथी बाइक से भाग निकला। देर रात तक उसकी तलाश में पुलिस जंगल में काबिंग करती रही। दोपहर में जंगल के अंदर गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैली रही। पुलिस की गोली से घायल शातिर को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि मुठभेड़ में सर्विलांस में तैनात कांस्टेबल मनोज चौरसिया के हथेली में चोट लगी है। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस टीम लगी है।

जंगल में तड़तड़ाई गोलियां, फैली सनसनी
बड़हलगंज के टाड़ा निवासी शातिर बदमाश राजन तिवारी पर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित था। मंगलवार दोपहर जानलेवा हमले के आरोपित राजन की लोकेशन कैंपियरगंज एरिया में मिली। पनियरा की तरफ से अपने साथी संग वह राजपुर जंगल होते हुए कहीं जा रहा था। कैंपियरगंज पुलिस के साथ मिलकर सर्विलांस टीम ने बदमाश की घेराबंदी शुरू कर दी। पनियरा की तरफ से आ रहे बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रोका तो पीछे बैठे युवक ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। बाइक से उतरकर वह जंगल में भाग निकला। पुलिस टीम ने उसे पकड़ने के लिए गोलियां चलाई। उसके पैर में गोली लगने पर वह पत्तों पर गिर पड़ा। पूरी पुलिस टीम उसका पीछा करने में लगी थी। इसका फायदा उठाते हुए बाइक चला रहा बदमाश राजन तेज रफ्तार में फरार हो गया।

बड़हलगंज की पुलिस टीम पर किया था हमला
पुलिस टीम आनन फानन में राजन को सीएचसी पर लेकर पहुंची। डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी। राजन के खिलाफ बड़हलगंज थाना में हत्या के प्रयास के तीन मामले दर्ज हैं। उसके पिता की हत्या हो चुकी है जिसके नामजद आरोपियों पर राजन दो बार गोली दाग चुका है। छह अगस्त 2018 को बड़हलगंज के तत्कालीन इंस्पेक्टर रवि राय ने पुलिस टीम के साथ राजन को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम पर हमला करके वह फरार हो गया था। पुलिस पर गोली चलाने का मामला भी दर्ज हैं। उस समय राजन के साथ मौजूद रहे नितिन और मयंक जेल में बंद हैं। राजन के पास से तीन कारतूस, तीन खोखे और तमंचा बरामद हुआ है।

जंगल में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने बड़हलगंज के राजन तिवारी को अरेस्ट किया। उसके पैर में गोली लगने पर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। 25 हजार का ईनामी बदमाश फरार चल रहा था। उसके साथी की तलाश में पुलिस टीम लगी है।
शलभ माथुर, एसएसपी