- मोबाइल सर्विलांस के जरिए हो रही तलाश

- मिनवा एसबीआई की ब्रांच में चोरी का मामला

GORAKHPUR: सहजनवां एरिया के मिनवा एसबीआई ब्रांच में चोरी के पर्दाफाश के करीब पुलिस पहुंच गई है। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने चोरों की पहचान कर ली। मोबाइल फोन के जरिए पुलिस उन तक पहुंचने की कोशिश में लगी है। संदेह के आधार पर सात-आठ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की। इंस्पेक्टर अरुण कुमार शुक्ला ने बताया कि चोरों की तलाश चल रही है। जल्द ही उनको पकड़कर कई वारदातों का पर्दाफाश किया जाएगा।

खिड़की से लगाई थी सेंध

सोमवार की रात एसबीआई की मिनवा ब्रांच में खिड़की के रास्ते घुसे चोर पांच कंप्यूटर सहित कई सामान उठा ले गए। चोरों ने करेंसी चेस्ट तक भी पहुंचने का प्रयास किया। बैंक में चोरी के दौरान सायरन न बजने की लापरवाही भी सामने आई। मंगलवार सुबह आसपास गांव के लोगों ने बैंक में चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची तो बैंक के गार्ड की बंदूक लावारिस हाल बरामद हुई। अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुट गई।

चोरों की तलाश तेज

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को चोरों के बारे में जानकारी मिली। बैंक में चोरों तक पहुंचने के सुराग भी मिले। सर्विलांस के जरिए पुलिस ने कुछ मोबाइल नंबर्स को ट्रैक किया। इसके आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुट गई। सहजनवां पुलिस का कहना है कि चोरों की जानकारी मिल चुकी है। उन तक पहुंचने के लिए पुलिस की दो टीम काम कर रही है।

वर्जन

सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सर्विलांस के जरिए चोरों का सुराग लगाया जा रहा है। जल्द ही पुलिस चोरों को अरेस्ट करके मामले का पर्दाफाश करेगी।

- अरुण कुमार शुक्ला, इंस्पेक्टर