GORAKHPUR: भारतीय वायुसेना के पाकिस्तान पर हमले की खबर के बाद शहर में जश्न सा माहौल रहा। व्यापारियों ने पटाखे छोड़कर, लड्डू बांटकर सेना की बहादुरी का जश्न मनाया। साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

चैंबर ऑफ ट्रैडर्स साहबगंज के पदाधिकारियों व सदस्यों ने अध्यक्ष अनूप किशोर अग्रवाल की अध्यक्षता में मीटिंग की। अनूप किशोर अग्रवाल ने कहा कि वायु सेना ने पुलवामा में मारे गए सैनिकों का बदला ले लिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राजनैतिक इच्छा और वायु सेना की वीरता ने सफलता पूर्वक पाकिस्तान को सबक सिखा दिया है। बैठक में कमलेश अग्रवाल, श्रीचंद बंसल, संतोष पोद्दार, अशोक जालान, शैलेश अग्रहरी, जगत जैसवाल, राकेश गुप्ता, कृष्ण गोपाल गुप्ता, सुधीर केशरवानी, दिनेश अग्रवाल, अतुल तुलस्यान आदि मौजूद थे।

पूर्वाचल उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष मणिनाथ गुप्ता की अध्यक्षता में व्यापारियों ने राप्तीनगर में बैठक की। इसमें वायु सेना के शौर्य की सराहना करते हुए पाकिस्तान पर हमले की तारीफ की गई।

दवा विक्रेताओं ने छोड़े पटाखे

दवा विक्रेता समिति की अध्यक्ष योगेन्द्रनाथ दुबे और महामंत्री आलोक चौरसिया के नेतृत्व में ढोल, नगाड़ा बजाकर व मिठाई बांटकर जश्न मनाया। इस दौरान टाउन हाल स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा होते हुए गोलघर तक जुलूस निकाला गया। योगेन्द्र दुबे व महामंत्री आलोक चौरसिया ने कहा कि भारत ने पुलवामा हमले का बदला ले लिया है। सेना के हमले से पाकिस्तान सहम गया है। इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई। जुलूस में अर्जुन जायसवाल, संतोष श्रीवास्तव, राजेश तुलस्यान, राजेश अग्रवाल, नीलेश अग्रवाल, दिलीप गुप्ता, अशोक गुप्ता, रोहित बंका आदि माैजूद थे।

बैठक कर सैनिकों काे दी बधाई

चैंबर ऑफ कामर्स ने बैठक कर पाकिस्तान हमले को सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए सैनिकों को बधाई दी। अध्यक्षता करते हुए संजय सिंघानियां ने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद पूरा देश आक्रोशित था, पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकाने पर हमला कर सैनिकों ने पुलवामा का बदला ले लिया है। व्यापारियों ने डंका बजाकर, पटाखे छोड़े और सैनिकों को बधाई दी। मौके मूलचंद गुप्ता, मनोज गोयल, राजू गुप्ता, विजय सिंघानियां, गुलजारी यादव, शाजिद अन्सारी, पवन सिंधानिया, सतीश यादव, अमित वैश्य, गौरव गुप्ता, राहुल, वीरेन्द्र गुप्ता, वहाब अहमद, शुहैब अहमद, सदानन्द वर्मा आदि मौजूद थे।