- सिटी के लव ब‌र्ड्स ने अपने-अपने तरीके से वैलेंटाइन डे को किया एंज्वाय

- रेस्टोरेंट से लेकर पार्क तक लव ब‌र्ड्स व न्यू कपल्स से रहे गुलजार

GORAKHPUR: यूं तो साथी का साथ हो तो हर दिन खास हो जाता है लेकिन लव ब‌र्ड्स व न्यू कपल्स के लिए वैलेंटाइन का इंतजार बेसब्री से रहता है। कुछ इसी दिन अपने प्यार का इजहार करते हैं तो कुछ इस दिन को अपने साथी संग बीताकर यादगार बनाते हैं। मंगलवार को वैलेंटाइन डे को सिटी के लव ब‌र्ड्स ने अपने-अपने तरीके से एंज्वाय किया। हर तरफ प्यार के अलग-अलग रंग देखने को मिले। लव ब‌र्ड्स ने अपने प्यार का इजहार किया तो न्यू कपल्स ने भी एक दूसरे को गुलाब और बुके देकर प्यार के रंग को और चटख करने की कोशिश की।

पार्क में दिखी भीड़

सिटी के पार्क से लेकर रेस्टोरेंट तक में सुबह से ही भीड़ का आलम दिखा। चारों तरफ प्यार के नजारे दिखे। लव ब‌र्ड्स साथ-साथ घूमते नजर आए तो कहीं एक-दूसरे को गिफ्ट देते हुए, रेस्टोरेंट में खाते-पीते सबने अलग-अलग तरह से इस पल को यादगार बनाने की कोशिश की। प्रेमी जोड़ों की सबसे अधिक संख्या कुसम्ही जंगल स्थित विनोद वन, रेल म्यूजियम, व्ही पार्क, अंबेडकर पार्क, नौका विहार में नजर आई। इस दौरान कुछ लोग फैमिली के साथ भी पहुंचे और वैलेंटाइन को फैमिली टाइम के रूप में एंज्वाय किया।

खूब बिके फूल व बुके

वैलेंटाइन डे को लेकर सिटी के विभिन्न एरियाज में सजी गिफ्ट व फूलों की दुकानों पर भी खूब खरीदारी हुई। इन दुकानों पर सबसे ज्यादा भीड़ लड़कियों की रही। कोई बड़े आराम से फूल के मोल-भाव कर रहा था तो कोई छुप-छुपाकर खरीद रहा था। सड़कों पर चलने वाले ज्यादातर हाथों में गिफ्ट पैक या फूल दिख रहे थे। फ्लावर शॉप्स के साथ ही गिफ्ट शॉप पर भी लोगों को तांता लगा रहा और लोग अपने बिलव्ड वन के लिए तोहफे खरीदते नजर आए।