- त्योहारों की छुट्टियां खत्म होते ही शहर में बढ़ा ट्रैफिक

- फिर परेशान करने लगा ट्रैफिक जाम, पुलिस की बदइंतजामी की खुली पोल

GORAKHPUR: शहर में सीएम भले ही न हों, लेकिन त्योहार खत्म होते ही ट्रैफिक पुलिस की बदइंतजामी के चलते फिर जाम लगना शुरू हो गया। दशहरा और मोहर्रम खत्म होते ही मंगलवार से एक बार फिर शहर ने जैसे ही रफ्तार पकड़ी, वैसे ही शहरवासियों को एक बार फिर ये परेशानी झेलनी पड़ गई। इस बीच दोपहर दो बजे के बाद मोहद्दीपुर, छात्रसंघ, पैडलेगंज, टीपी नगर, गणेश चौराहा, रेलवे स्टेशन रोड, कूड़ाघाट, यूनिवर्सिटी चौक आदि जगहों पर जबरदस्त जाम लगा रहा। जिसके चलते स्कूल, कॉलेज के छात्रों सहित सैकड़ों राहगीर घंटों परेशान होते रहे।

स्कूली बच्चों की हो गई सांसत

वहीं मंगलवार दोपहर दो बजे के करीब शहर के प्रमुख चौराहों पर स्थित स्कूल्स, कॉलेजेज और यूनिवर्सिटी की छुट्टी भी हो गई। इस दौरान ट्रैफिक रुके होने के चलते यूनिवर्सिटी चौक पर जाम लगने से करीब डेढ़ घंटे तक स्कूली बच्चों समेत राहगीर फंसे रहे। आलम यह था कि ऑटो में बैठे स्कूली बच्चे भूख और प्यास के मारे बेहाल नजर आ आ रहे थे।

पुलिस के छूटे पसीने

वहीं, यूनिवर्सिटी चौराहा से लेकर पैडलेगंज चौराहा तक जाम के झाम में फंसे राहगीरों को राहत दिलाने में ट्रैफिक पुलिस के पसीने छूटते हुए नजर आए। यूनिवर्सिटी चौराहे पर दर्जन भर से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात होने के बावजूद जाम संभाला नहीं जा सका। उल्टा पुलिस कर्मी पब्लिक पर ही झुंझलाते रहे। जरूरी काम के लिए शहर आए लोगों को जाम का सामना देर शाम तक करना पड़ा।