-ऑनलाइन शिकायत के बाद भी नहीं मिली निजात

GORAKHPUR: सिटी में उपभोक्ताओं को बेहतर बिजली देने का भले पावर कारपोरेशन तमाम दावे करे, लेकिन हकीकत में आज भी जटेपुर उत्तरी इलाके के करीब दस हजार लोग लो वोल्टेज की प्रॉब्लम झेल रहे हैं. मुहल्लेवासियों ने इस संबंध में कईयों बार बिजली निगम के अफसरों से लगायत ऑनलाइन शिकायत भी की है. लेकिन सुनवाई आज तक नहीं हो पाई है.

स्ट्रीट लाइन से दिया गया कनेक्शन

गोरखनाथ एरिया के जटेपुर उत्तरी में रहने वाले लगभग दस हजार लोग लो वोल्टेज के चलते इस उमस भरी गर्मी में बिलबिला रहे हैं. इस मुहल्लें में नगर निगम की तरफ से पोल पर लगाई गई स्ट्रीट लाइन से बिजली निगम के उपभोक्ताओं को कनेक्शन दिया गया है. जिसके चलते लो वोल्टेज की प्रॉब्लम हो रही है. यहां के लोगों ने मुहल्लें में तीन फेज लाइन लगाने की मांग अधिकारियों से की है. लेकिन अभी तक बिजली निगम की तरफ से कोई पहल नहीं की गई.

कोट-

हम लोग बिजली का बिल देते हैं फिर भी सुविधा नहीं मिल रही है. वोल्टेज के चलते परेशानी का सामना करना पड़ता है.

गीता, हाउस वाइफ

नगर निगम की स्ट्रीट लाइन से घरों की बत्ती चलती है. तीन फेज करवाने के लिए अफसरों से शिकायत की गई. आश्वासन मिला लेकिन सुधार नहीं हो सका है.

बेबी

मुहल्लें में तीन फेस की लाइन करने के लिए बिजली निगम का पत्र दिया गया है. अफसरों से भी मुलाकात की गई. लेकिन अभी भी स्थितियां जस की तस बनी हैं.

सीरताज

आए दिन यहां वोल्टेज की परेशानी रहती है. लोग कटिया कनेक्शन से लाइट लेते हैं. लेकिन इस पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है.

सुभाष चौरसिया

वर्जन

सिटी में बिजली व्यवस्था ठीक करने का काम चल रहा है. जिन जगहों पर लो वोल्टज की समस्या आ रही हे. उसे तत्काल दूर करवाया जाएगा.

एके सिंह, अधीक्षण अभियंता महानगर