- मोस्ट अवेटेड मूवी बाहुबली 2 हुई रिलीज

- लोगों ने जाना क्यों मारा कटप्पा ने बाहुबली को

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

दो साल से अबूझ पहेली बना कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा का आखिरकार लोगों को शुक्रवार को जवाब मिल गया. मोस्ट अवेटेड मूवी बाहुबली 2, शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि शहर की 42 स्क्रीन पर दो सौ शो चलाये जा रहे हैं वो भी हाउसफुल.

गांवों से भी आए लोग

इस मूवी की मंडे तक की एडवांस बुकिंग हो गई है. सुबह से लेकर देर रात तक के सभी शो हाउसफुल हैं. शहर के आसपास के गांवों से भी बड़ी संख्या में लोग शहर के सिनेमाघरों में फिल्म की बुकिंग कराने आ रहे हैं.

रिलीज से पहले ही पांच सौ करोडका बिजनेस

जहां बाहुबली के पहले भाग ने 750 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं उसके दूसरे पार्ट की रिकार्ड तोड़ ओपनिंग हुई. फिल्म समीक्षकों के अनुसार रिलीज से पहले ही इस मूवी ने पांच सौ करोड़ का बिजनेस कर लिया. सिर्फ लखनऊ में ही वीकेंड पर करोड़ों रुपये बिजनेस करने का अनुमान लगाया जा रहा है. दौ सौ शो प्रतिदिन दिखाये जा रहहै.

दो साल से इस मूवी का इंतजार कर रहा था. आज सुबह ही जाकर फ‌र्स्ट शो देखा. कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा यह सवाल का जवाब जानने के लिए लोगों इतना इंतजार किया. फिल्म देखने के बाद पता चला सब्र का फल मीठा होता है. बहुत ही अच्छी मूवी है.

मोहसिन अकरम

2. जब बाहुबली की ऑन लाइन बुकिंग शुरु हुई तो उसी दिन रात में दो बजे टिकट बुक किया. जिस दिन से टिकट बुक हुआ था ऐसा लग रहा था कि दिन ही नहीं कट रहा है. पहले पार्ट और दूसरे पार्ट में बस एक समानता है कि दोनों ही बहुत अच्छे है.

नितिन

3. बाहुबली 2 देखने से पहले रात में मैंने बाहुबली का पहला पार्ट निकालकर देखा. ताकि सस्पेस बना रहे. कटप्पा ने बहुत परेशान किया. आखिर इस राज से आज पर्दा उठ गया. स्पेशल इफेक्ट बहुत अच्छे हैं हॉलीवुड मूवी से बेहतर बाहुबली है.

शाहजेब