दोनों लगा रहे एक दूसरे पर आरोप, मौके पर चले ईट पत्थर

पुलिस ने मौके से तीन को पकड़ा, थाने पहुंचे परिजन

आगरा. गरुवार की दोपहर खंदारी रोड पर उस समय हंगामा हो गया जब छात्र आपस में भिड़ गए. इस दौरान ईट पत्थर चलने लगे. मौके पर अफरा-तफरी हो गई. पुलिस ने वहां से तीन छात्रों को पकड़ा जिसमें दो भाई हैं. थाने पर छात्रों के परिजन पहुंच गए.

अचानक से हुआ विवाद

गुरुवार दोपहर करीब 12:20 पर आरबीए इंटर कॉलेज के सामने छात्रों गुट भिड़ गए. छात्र वहां पर बाइकों से आए थे. पुलिस को देखते ही भगदड़ मच गई. पुलिस के हाथ तीन छात्र लगे. तीनों लहूलुहान हालत में थे. पुलिस तीनों को थाने लेकर आई. दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे.

दोनों भाईयों के लगी चोट

कालिंदी विहार निवासी छात्र इंटर में पढ़ता है. उस दौरान उसका भाई भी उसके पास था. इसी दौरान राजामंडी निवासी 12वीं का छात्र वहां पर आया. उसके साथ अन्य लड़के भी थे. कालिंदी विहार निवासी छात्र का कहना था कि भीड़ को देख कर वह वीडियो बनाने लगा इस पर बाइक पर आए लड़कों ने झगड़ा शुरु कर दिया उसके सिर पर ईट से हमला किया उसके सिर और उसके भाई के हाथ पर चोट आई है.

घूमने की बात कर ले गया था

राजामंडी निवासी छात्र का कहना था कि उसका एक साथी बाइक से आया था और घूमने की बात बोल कर साथ चलने को बोला. साथ में बाइक से 15 से 20 लड़के थे. कॉलेज के सामने आते ही उसने बाइकें रुकवा ली और कहा कि झगड़ा हो गया है. छात्र समझौता कराने के लिए आया तो उसके सिर पर किसी ने ईट दे मारी जिससे उसका सिर फट गया. उसी दौरान सभी लड़के भाग गए लेकिन वीडियो बना रहे छात्रों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी.