काम से वापस लौट रहे युवक से सरकारी क्वार्टर में कुकुर्म का प्रयास

विरोध पर मारपीट करने के बाद मोबाइल व 5 हजार रुपए भी लूटे

BAREILLY: जीआरपी के तीन सिपाहियों पर लूटपाट के साथ कुकुर्म के प्रयास के गंभीर आरोप लगे हैं। तीनों सिपाहियों ने काम से लौट रहे एकयुवक का रास्ता रोका और उसका मोबाइल छीन लिया। यही नहीं उसके मोबाइल से मौसेरी बहन से जबरन बात कराने के लिए कहा। जब उसने बात नहीं कराई तो उसे क्वार्टर में ले जाकर कुकुर्म का प्रयास किया। सिपाहियों की करतूत से नाराज व्यापारियों ने सुभाषनगर पुलिस से शिकायत की, लेकिन मामला कोतवाली क्षेत्र का होने के चलते बाद में वहां पर तहरीर दी गई। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

बहन से मोबाइल पर बात कराने की जिद

शांति विहार निवासी युवक शॉप पर काम करता है। सैटरडे रात युवक बिहारीपुर में किसी के यहां काम पर गया था। रात में वह फोन पर बात करते हुए वापस लौट रहा था। युवक का आरोप है कि रास्ते में मढ़ीनाथ क्रासिंग के पास उसे जीआरपी के तीन सिपाही मिले। युवक की मानें तो सिपाहियों ने शराब पी रखी थी। तीनों ने उससे पूछा कि वह मोबाइल पर किससे बात कर रहा है। इस पर उसने बताया कि वह मौसेरी बहन से बात कर रहा है तो सिपाहियों ने बहन से बात कराने के लिए कहा। जब उसने बात कराने से इनकार किया तो सिपाहियों ने उसका मोबाइल छीन लिया।

खींचकर ले गए क्वार्टर में

उसके मोबाइल में किसी परिचित महिला का नंबर मिला तो सिपाहियों ने उस नंबर पर बात कराने के लिए कहा। जब उसने मना किया तो फिर उसे खींचकर क्वार्टर में ले गए और उसे चारपाई पर पटक दिया। उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे और कुकुर्म का प्रयास किया। युवक का आरोप है कि सिपाहियों ने उसका मोबाइल और 5 हजार रुपए भी छीन लिए। इसी दौरान क्वार्टर में दूधिया आया तो वह मौका पाकर भाग गया। डर के चलते वह रात भर अपने मॉडल टाउन स्थित चाचा के मकान में रहा और सुबह अपने मालिक को पूरी बात बताई। जिसके बाद सुरेंद्र कंबोज अन्य व्यापारियों के साथ शिकायत करने के लिए सुभाषनगर थाना पहुंचे। सुभाषनगर एसओ ने जब एरिया पूछा तो वह कोतवाली क्षेत्र का निकला जिसके बाद उन्हें कोतवाली भेज दिया गया। फिर सभी ने कोतवाली में जाकर मामले की तहरीर दी।