- रविवार रात को ऑफसेट प्रिंटिंग प्रेस में ड्यूटी पर मौजूद था गार्ड

- सोमवार सुबह कंपनी पहुंचने पर चोरी का पता चला, गार्ड फरार

Meerut : मोहकमपुर फेस-वन में गोयल इंटरप्राइजेज कंपनी में ड्यूटी दे रहे गार्ड ने तीन लाख की चोरी को अंजाम दिया। ऑफिस में रखे लॉकर को तोड़कर उसमें से तीन लाख रुपये चोरी कर गार्ड फरार हो गया। कंपनी स्वामी ने गार्ड के खिलाफ टीपीनगर थाने में तहरीर दी है।

जैन नगर निवासी अरुण जैन और दिनेश जैन की मोहकमपुर फेस-वन में गोयल इंटरप्राइजेज के नाम से ऑफसेट प्रिटिंग प्रेस है। अरुण जैन ने बताया कि रविवार दिन में कंपनी में काम हुआ था। शाम साढ़े सात बजे दिन की लेबर काम कर चली गई, जबकि रात वाली शिफ्ट की छुट्टी थी। गेट पर दिल्ली की शार्प सिक्योरिटी कंपनी का गार्ड शांतनु चौधरी तैनात था।

चोरी का पता सुबह चला

सोमवार सुबह जब अरुण जैन आफिस पहुंचे तो कंपनी के गेट का कुंडा खुला था और अंदर ऑफिस का दरवाजा दो हिस्सों में टूटा पड़ा था। ऑफिस में रखी आलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ था, जिसमें रखे तीन लाख रुपये चोरी हो गए। चोर ने आफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए और कंप्यूटर की हार्डडिक्स निकाल ले गया। गार्ड का कहीं पता नहीं चला। अरुण जैन ने सिक्योरिटी कंपनी के मैनेजर को घटना की जानकारी दी। एसओ टीपीनगर हंसराज भदौरिया ने कहा कि तहरीर कार्रवाई कर गार्ड की तलाश की जा रही है।