कॉमेडी का तड़का
फिल्म ‘गुड्डू की गन’ के डायरेक्‍टर शांतनु रे छिब्बर हैं। इस फिल्‍म का निर्माण एमेनॉक्स मीडिया प्रा.लि. के बैनर तले हुआ है। जिसमें संगीत राजू सरदार, गजेन्द्र-विक्रम जैसे संगीतकारों ने दिया है। इस फिल्‍म में कलाकार कुणाल खेमू, पायल सरकार, अपर्णा शर्मा आदि कलाकार मुख्‍य भूमिका है। फिल्म में कुणाल खेमू के साथ बंगाली एक्ट्रेस पायल सरकार लीड रोल में होंगी। वहीं फिल्म ‘भाग जॉनी’ की नाकामयाबी के बाद एक्टर कुणाल खेमू अब एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘गुड्डू की गन’ में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।

भाभियों के लिए स्क्रीनिंग

आजकल फिल्‍म ‘गुड्डू की गन’फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जा रही है। जिसमें हाल ही में भाभियों के लि स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई है। इस दौरान देश भर से चुनिंदा भाभियों का सेलेक्शन किया गया। इस स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग में फिल्म के डायरेक्टर शांतनु राय छिब्बर-शीर्षक आनंद और एक्ट्रेस पायल के अलावा यहां बॉलीवुड का कोई भी स्टार शामिल नहीं हुआ था। सबसे खास बात तो यह है कि इस स्‍क्रीनिंग में एक्टर कुणाल ने इन सभी भाभियों से मुलाकात की और उनके साथ फिल्म भी देखी।



सेंसर से सर्टिफिकेट

अभिनेता कुणाल खेमू फिल्म में एक सेल्समैन का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्‍म में काम करने को लेकर पहले कुणाल खेमू साफ इंकार कर दिया था। इस बात का जिक्र खुद कुणाल ने फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान किया था, लेकिन बाद में पूरी पटकथा पढ़ने के बाद तैयार हो गए थे। कहा जा रहा है कि फिल्‍म में कुछ डॉयलॉग ऐसे हैं जो लगेगा कि दर्शक को गलत दिशा में ले जा रहे हैं, लेकिन सही मायने में ऐसा नहीं है। फिल्म को सेंसर से सर्टिफिकेट मिल चुका है। इसलिए ऑडियंस टेशन फ्री होकर फिल्म देखने जा सकते हैं।

करियर में बदलाव

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू की पत्‍नी सोहा अली खान का मानना कि यह फिल्‍म कुणाल खेमू का करियर को बदल सकती है। इसके अलावा खुद कुणाल भी इसे अब तक अपनी सबसे मजेदार फिल्‍म बता रहे हैं। वहीं फिल्‍म 'गुड्डू की गन' में खेमू बांग्ला अभिनेत्री पायल सरकार के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। अभिनेत्री पायल सरकार इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। बताते चलें कि अभिनेत्री पायल बांग्ला के प्रांतीय फिल्मोद्योग का जाना-माना चेहरा हैं। जिससे एक्‍ट्रेस पायल भी इसे लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं।

बाथरूम से बेडरूम तक

फिल्‍म ‘गुड्डू की गन’ रंगीला में अभिनेता कुणाल खेमू एक सेल्‍समैन की भूमिका को काफी अच्‍छे से निभा रहे हैं। वह कोलकाता में वाशिंग पाउडर के विक्रेता की भूमिका में हैं। वह प्रॉपर बिहार से ताल्लुक रखता है। कुल मिलाकर वह एक बिहारी की तरह उतावला है। ऐसे में इसका अपने वाशिंग पाउडर की बिक्री के लिए रह दिन गृहणियों से सामना पड़ता है। इस दौरान वह उन्‍हें अपना वाशिंग पाउडर तो बेचता ही साथ में अपनी डबल मीनिंग बातों से सेटिंग भी कर लेता है। जिससे उसे बाथरूम से लेकर बेडरूम तक का सफर तय करने में ज्‍यादा दिक्‍कत नहीं होती है।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk