- अपने चार साल के बेटे के साथ तमंचे से खेल रहा था

- तमंचा से चली गोली, सीने में लगने से मौत

ALLAHABAD: तमंचा लेकर मौत से खेलने पर युवक को इसकी दर्दनाक कीमत चुकानी पड़ी। कीडगंज एरिया में शनिवार की शाम नशे में धुत युवक अपने चार साल के बेटे के साथ तमंचा लेकर खेल रहा था। खेल ही खेल में अचानक गोली चली और सब कुछ खत्म हो गया। घर वाले उसे लेकर हॉस्पिटल भागे लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर पुलिस को लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वाइफ से मांगा था तमंचा

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक मोहम्मद इस्माइल कीडगंज कृष्णा नगर मम्मन का बाग एरिया में रहते हैं। उनके तीन बेटों में ताज बाबू(फ्भ्) सबसे छोटा था। ताज अपने पिता की गाड़ी चलाने का काम करता था। घर में उसकी वाइफ हीना और दो बच्चे जिसमें चार साल का रानू और चार माह की एक बच्ची है। शनिवार की शाम को ताज बाबू कहीं बाहर से शराब पीकर घर में पहुंचा था। शाम को शराब पीने को लेकर घर में कुछ झड़प भी हो गई। उसके बाद उसने अपनी वाइफ से कहा कि वह तमंचा दे दे। उसे वापस करना है।

बेटे के साथ मौत से खेल

फैमिली मेम्बर्स की मानें तो शाम को वह तमंचा लेकर कमरे में अपने चार साल के बेटे रानू के साथ खेल रहा था। रानू ने अपने रिलेटिव को बताया कि उसके पिता उसे तमंचा चलाना सीखा रहे थे। इस दौरान अचानक गोली चल गई। और सीधे ताज बाबू के सीने में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर फैमिली मेम्बर्स रूम में पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। ताज बाबू कमरे में खून से लथपथ पड़ा था। मोहल्ले वालों की मदद से घर वाले उसे तत्काल शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए। लेकिन वहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली तो कीडगंज पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद उसकी बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।