बेल्हा देवी गेट के सामने हुई वारदात, पल्सर पर थे बदमाश

जिला अस्पताल में एंबुलेंस न मिलने पर किया हंगामा

<बेल्हा देवी गेट के सामने हुई वारदात, पल्सर पर थे बदमाश

जिला अस्पताल में एंबुलेंस न मिलने पर किया हंगामा

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH:

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH: भरत मिलाप के दौरान देर रात पल्सर सवार बदमाशों ने मिठाई विक्रेता को गोली मार दी। लोगों के दौड़ाने पर हमलावर बाइक छोड़ कर भाग निकले। घायल युवक को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। उधर, काफी देर तक अस्पताल में एंबुलेंस न उपलब्ध हो पाने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया।

मेले में लगा रखी थी दुकान

शहर के सदर बाजार निवासी रवींद्र गुप्ता (ख्म्) पुत्र बड़ेलाल की मां बेल्हा देवी मंदिर के पास मिठाई की दुकान है। शनिवार को रात लगभग साढ़े दस बजे रवींद्र दोस्तों के साथ मां बेल्हा देवी मंदिर से सई पुल की तरफ जाने वाली सड़क पर खड़ा था। तभी पल्सर सवार तीन युवक पहुंचे और कहासुनी के दौरान रवींद्र को गोली मार दी। गोली बाई तरफ जबड़े से घुसते हुए निकल गई। गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई।

लोगों ने दौड़ाया

गोली चलने की आवाज सुन कर आस-पास के लोगों ने हमलावरों को दौड़ा लिया। हमलावर बाइक छोड़ कर भाग निकले। फौरन घायल रवींद्र को जिला अस्पताल लाया गया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। परिजन सीएमएस व डाक्टर से एंबुलेंस की व्यवस्था करने की बात कहने लगे। सीएमएस बार-बार यही कहते रहे कि एंबुलेंस सदर मोड़ पर खड़ी है, थोड़ी देर में आ रही है। आधे घंटे तक एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं होने पर लोग हंगामा करने लगे। मामला बढ़ते देख सीएमएस चुपचाप वहां से खिसक लिए। मकद्रूगंज चौकी प्रभारी संजय पांडेय लोगों को शांत करने में लगे रहे। कुछ देर बाद परिजन प्राइवेट एंबुलेंस ले आए और उसी से लेकर रवींद्र को इलाहाबाद रवाना हो गए। वहां जीवन च्योति अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया।

पहुंचे सीओ सिटी

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर सीओ सिटी मनीष मिश्र, कोतवाल अनिल कुमार फौरन मौके पर पहुंचे और आस-पास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। पुलिस ने मौके पर मिली पल्सर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। चर्चा है कि हमलावरों में नैनी जेल में बंद एक शातिर का साथी भी शामिल बताया जा रहा है।