- एक सप्ताह पूर्व मुल्तान नगर में व्यापारी के घर में हुई थी ताबड़तोड़ फायरिंग

- पीडि़तों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया था पड़ोसी दुर्गेश और उसके साथियों पर मुकदमा

- शनिवार को व्यापारियों के हंगामें के बाद पुलिस ने चस्पा किया था कुर्की का नोटिस

- पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार

Meerut: मुल्तान नगर में व्यापारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले आरोपी दुर्गेश को टीपी नगर पुलिस ने रविवार को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब अन्य आरोपियों की तलाश में भी जुट गई है। बता दें कि कुर्की का नोटिस चस्पा करने के बाद आरोपी पकड़ में आ सका है। पुलिस पर व्यापारियों का दबाव बनने के बाद ही दुर्गेश की गिरफ्तारी हो सकी है।

क्या था मामला

बागपत रोड पर सुनार की दुकान और प्रापर्टी डीलिंग का काम करने वाले मुल्तान नगर मंदिर वाली गली निवासी अनिल गोल्डी के घर पर पड़ोसी दुर्गेश ने अपने साथियों संग मिलकर गोलियां चला दी थी। इस मामले में पुलिस ने दुर्गेश और उसके साथियों के खिलाफ टीपी नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया था। शनिवार को व्यापारियों ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार न करने के विरोध में टीपी नगर एरिया के कृष्ण पुरा, बागपत अड्डे समेत कई जगह के बाजार बंद करा दिए थे। टीपी नगर थाने के बाहर हंगामा किया था और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। आश्वासन के बाद ही मामला शांत हो सका था। पुलिस ने रविवार को दबिश देकर दुर्गेश को तो गिरफ्तार कर लिया, अब अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

पूछताछ की जा रही है

एसओ टीपी नगर रणवीर यादव ने बताया कि आरोपी दुर्गेश से पूछताछ की जा रही है कि कौन-कौन थे, जिन्होंने आरोपी के घर में फायरिंग की थी। सभी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।