-एक अखबार के फोटोग्राफर पर पिस्तौल तानकर ज्ञानेंद्र और सचिन ने धमकी दी

-इससे पहले अवैध होर्डिग के खिलाफ चले अभियान में पार्षद पति पर पिस्टल तानने का आरोपी है ज्ञानेंद्र

मेरठ : होर्डिग ठेकेदार ज्ञानेंद्र चौधरी के साथ अब नया विवाद जुड़ गया। उसने एक दैनिक अखबार के फोटोग्राफर पर पिस्टल तान कर जान से मारने की धमकी दी। मीडिया के लोग बड़ी संख्या में गंगानगर पुलिस चौकी पर पहुंचे, जहां हंगामे के बाद फोटोग्राफर की ओर से ज्ञानेंद्र और उसके पार्टनर सचिन के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर दी गई है।

फोटो खींचने से मना किया

इंचौली थाने के गंगानगर स्थित राधा गार्डन में ज्ञानेंद्र चौधरी के मकान के पास स्विफ्ट डिजायर में अधिवक्ता और महिला डॉक्टर बैठे थे। पुलिस को सूचना मिली कि कोई प्रेमी जोड़ा बैठा है और वहां लोगों ने हंगामा कर दिया है। तत्काल ही गंगानगर चौकी से एसआई श्रवण दो सिपाहियों को साथ लेकर राधा गार्डन पहुंचे। तभी एक दैनिक अखबार का फोटोग्राफर रोहित भी मौके पर पहुंच गया। रोहित ने कार सवार अधिवक्ता और महिला डॉक्टर के फोटो करने शुरू किए। आरोप है कि तभी ज्ञानेंद्र चौधरी और उसका पार्टनर सचिन घर के अंदर से बाहर आए। दोनों ने फोटोग्राफर से अपने मकान के पास का फोटो खींचने से मना किया। फोटोग्राफर नहीं माना तो ज्ञानेंद्र चौधरी ने फोटोग्राफर की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच पुलिस अधिवक्ता को अपने साथ पुलिस चौकी पर ले गई, जबकि महिला डाक्टर को मौके से छोड़ दिया। पूरे घटनाक्रम की रोहित ने अपने ऑफिस में जानकारी दी। तभी ऑफिस से कार में सवार होकर बड़ी संख्या में स्टाफ मौके पर पहुंचा। वहां पहले से ही सीओ सदर देहात मौजूद थे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी देकर सीओ से रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। फोटोग्राफर रोहित की ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

अखबार के फोटोग्राफर से हमारा कोई विवाद नहीं हुआ। पड़ोस में रहने वाले युवक से विवाद था, जिसके पास फोटोग्राफर आता जाता है। मीडिया का हम सम्मान करते हैं। अखबार के स्टाफ से वार्ता कर समझौता हो गया है।

-ज्ञानेंद्र चौधरी, होर्डिग ठेकेदार

फोटो खींचने का विरोध करने पर विवाद हुआ। फोटोग्राफर के पक्ष में उनका स्टाफ आ गया, जिन्हें रिपोर्ट के लिए थाने भेज दिया।

-शिवराज सिंह, सीओ सदर देहात