महिलाओं ने एसपी क्राइम से लगाई गुहार, शुरू की जांच

MEERUT :  हैकर्स ने शहर की 12 से ज्यादा नेत्रियों व समाज सेविकाओं के फोटो अमित प्रिया नाम से ऑनलाइन सेक्स सुविधा देने वाली फेसबुक आईडी पर डाल दिए। जब इस सबकी जानकारी महिलाओं को अपने रिश्तेदारों और दोस्तों द्वारा फोन पर मिली वह सकपका गई। उन्होंने एसपी क्राइम डॉ। बीपी अशोक से गुहार लगाई, जिस पर जांच के निर्देश दिए गए।

फोन नंबर व रेट लिस्ट

हैकर ने बकायदा ऑनलाइन फोन सेक्स (220 रूपये प्रति घंटा), ऑनलाइन वीडियो कॉल सेक्स (480 रूपये प्रति घंटा) में हाउस वाइफ और कॉलेज गर्ल आदि की सर्विस भी फेसबुक आईडी पर ऐड कर दी। इतना ही नहीं सर्विस की एवज में एक बड़ी ऑनलाइन पेमेंट कंपनी का नाम भी आईडी पर ऐड किया गया है। साथ ही एक फोन नंबर भी सर्विस के तौर पर दर्शाया गया है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल नंबर बंद आ रहा है। इसके अलावा दिल्ली और मुंबई में सर्विस देने का इशारा भी आईडी पर किया गया है।

11 मई को बनाया अकाउंट

फेसबुक पर अमित प्रिया के नाम से फर्जी अकाउंट 11 मई को बनाया गया था। हालांकि समाज सेविकाओं ने बताया कि जब उन्होंने उसकी शिकायत पुलिस से की तो अमित प्रिया के नाम से बना फेसबुक अकाउंट हैकर ने डिलीट कर दिया है। दरअसल, साइबर सेल में महिलाओं की करीब 175 शिकायतें पेंडिंग पड़ी हैं। ज्यादातर शिकायतों में असामाजिक तत्वों ने फेसबुक व व्हाट्सऐप से महिलाओं के फोटो डाउनलोड कर फर्जी फेसबुक अकाउंट बना दिए।