-बरेली मंडल के हज यात्रियों को लखनऊ से मिलेगी फ्लाइट

- 27 अगस्त से 26 सितम्बर तक हज फ्लाइट की होगी वापसी

BAREILLY:

हज यात्रा 2018 के लिए हज कमेटी ऑफ इंडिया ने फ्लाइट शेड्यूल जारी कर दिया है. बरेली मंडल के हज यात्री 14 से 29 जुलाई के बीच लखनऊ से मक्का मदीना के लिए रवाना होंगे. हज को जाने के लिए इस बार मंडल के कुल 21 सौ लोगों ने आवेदन किया है. जिसमें से बरेली के ही 13 सौ या˜ाी हैं.

हॉस्पिटल नहीं पहुंची वैक्सीन

हज कमेटी के पदाधिकारी दोपहर को सीएमओ डॉ. विनीत शुक्ला से मिलने पहुंचे. उन्होंने हज जाने वालों का टीकाकरण जल्द कराने की मांग की. जिस पर सीएमओ ने बताया कि अभी लखनऊ से वैक्सीन नहीं पहुंच सकी है. जल्द ही वैक्सीन हॉस्पिटल पहुंच जाएगी तो टीकाकरण का काम शुरू हो जाएगा. सीएमओ से मुलाकात करने वालो में पम्मी खां वारसी, मोहसिन इरशाद, हाजी यासीन कुरैशी, हाजी ताहिर, निहाल खान, मिर्जा शादाब बेग, साकिब रजा खा, निसार पहलवान, हाजी उवैस खान, डॉ. सीताराम राजपूत आदि शामिल रहे.

प्रदेश के 32,752 हज यात्री

बरेली हज सेवा समिति के पम्मी खां वारसी ने बताया कि हज के लिए फ्लाइट शेड्यूल जारी हो गया है. यूपी के हज यात्री 14 से 29 जुलाई तक मदीना शरीफ जाएंगे. पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने बताया कि भारत से 2018 की हज यात्रा में 18,00,025 जायरीन सऊदी अरब जाएंगे. जिसमें उत्तर प्रदेश से 32,752 हज यात्री जाएंगे.