- इलेक्ट्रिक डिपार्टमेंट और निगम के खिलाफ सड़क पर उतरी पब्लिक

- मुसल्हपुर में 5 घंटे किया रोड जाम, काम नहीं हुआ तो आज फिर करेंगे रोड जाम

PATNA CITY : इलेक्ट्रिक डिपार्टमेंट और नगर निगम के खिलाफ पब्लिक मंगलवार को काफी गुस्से में थी। सड़क पर उतरी पब्लिक ने मुसल्हपुर के मछली मार्केट के पास भ् घंटे तक जाम रखा। सुबह क्0 बजे से ही पब्लिक सड़क उतर आई थी। दरअसल, रोड जाम करने के दो कारण थे। पहला मछली मार्केट के पास इलेक्ट्रिक के एक पोल की हालत काफी खास्ता है। उस पोल से हाई टेंशन तार जुड़ा हुआ है। हालत ये है कि पोल कभी भी गिर सकता है। जिससे एक बड़ा हादसा होने की संभावना है। दूसरा मामला ये है कि जल जमाव से जूझ रहे एरिया के लोगों को राहत पहुंचाने के लिए नगर निगम ने नाला पर बने एक रास्ते को ही तोड़ दिया। इससे लोहरवा गली का मेन रोड से लिंक टूट गया। इससे पब्लिक को आने-जाने में काफी परेशानी होने लगी।

आनन-फानन में पहुंचे अधिकारी

घंटों से लगे जाम की इंफॉरमेशन मिलते ही ट्रैफिक एसपी राजीव मिश्रा, डीएसपी और नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने पब्लिक को काफी समझाने का प्रयास किया। पहले तो पब्लिक नहीं मानी। अधिकारियों ने प्रॉब्लम को जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया।

आज फिर कर सकते हैं सड़क जाम

अधिकारियों के आश्वासन के बाद सड़क पर उतरी पब्लिक ने जाम तो हटा दिया, लेकिन देर शाम तक कोई कोई वर्क स्टार्ट नहीं किए जाने पर पब्लिक खुद को ठगी महसूस कर रही है। बुधवार की सुबह कोई वर्क स्टार्ट नहीं होने पर पब्लिक ने फिर से सड़क जाम करने का मन बनाया है।