पुलिस ने बढ़ाई विधायक के घर की सुरक्षा

सेना का नहीं है विधायक के घर मिला हैंड ग्रेनेड

Meerut : भाजपा विधायक संगीत सोम की कोठी पर हुए हमले को लेकर सेना, पैरा मिलेर्टी फोर्स, एनआईए समेत पुलिस के कई टीमें जांच में लगी हैं। आईजी रेंज रामकुमार वर्मा गाजियाबाद की फांरेसिक टीम के साथ कोठी पर पहुंचे और घटना की जानकारी हासिल की।

कहां से आया हैंड ग्रेनेड

पुलिस व आर्मी के अधिकारियों के लिए सबसे बड़ा सवाल यह है कि हैंड ग्रेनेड आर्मी ऐरिया में कहां से आ गया। पुलिस इस मामले की बारिकी से जांच कर रही है। आर्मी अधिकारियों का कहना है कि विधायक के घर मिले हैंड ग्रेनेड की जांच करा ली गई है। वह आर्मी का नहीं है।

आर्मी ने बढ़ाई चौकसी

आर्मी के डिप्टी जीओसी कर्नल रवि कुमार का कहना है कि विधायक के घर पर हमले के बाद आर्मी ऐरिया में क्यूआरटी गश्त बढ़ा दी गई है। चूंकि विधायक सिविल एरिया में रहते हैं, इसलिए वहां पर सिविल लोगों के आने-जाने पर पाबंदी नहीं लगाई जाती है। पुलिस ने भी विधायक की कोठी के बाहर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किया। इसके साथ यूपी 100 डायल की गाड़ी भी तैनात की गई।

दोबारा लिए सैंपल

पिछले दो दिन से घटनास्थल के नमूने ले रही फांरेसिक टीम को अहम सुराग मिले है। गाजियाबाद से आई फारेंसिक टीम ने मेरठ की टीम के साथ दोबारा नमूने लिए। इसके बाद उनका मिलान किया गया। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।