RANCHI:श्री हनुमत आराधना मंडल बरियातू रोड की ओर से रविवार को श्री हनुमान जयंती महोत्सव का आयोजन किया गया है। जन्मोत्सव कार्यक्रम दिन के एक बजे से लेकर रात 10 बजे तक चलेगा। यह जानकारी मंडल के पवन शर्मा ने दी। श्री शर्मा ने बताया कि रात आठ बजे केक कटेगा, आतिशबाजी होगी। फल तोड़ने और बैलून फोड़ने का कार्यक्रम श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र रहेगा। वहीं, श्री सुंदर कांड, संकीर्तन पाठ, भजन-कीर्तन के साथ हनुमान चालीसा का भी पाठ होगा। कार्यक्रम की तैयारी अंतिम चरण में है। इलाके में श्री हनुमान जयंती महोत्सव को लेकर लोगों में काफी उत्साह है।

मिथिला महोत्सव का समापन

तीन दिवसीय विद्यापति स्मृति पर्व सह मिथिला महोत्सव का समापन। हरमू स्थित पटेल भवन में कार्यक्रम हो रहा है।

नेशनल ट्रायल एडवोकेसी

चार दिवसीय नेशनल ट्रायल एडवोकेसी का तीसरा दिन। एनएलयू में आयोजित इस कॉम्पटीशन में 18 विश्वविद्यालयों के स्टूडेंट्स भाग ले रहे हैं। मूट कोर्ट कॉम्पीटशन में स्टूडेंट्स ने अपने टैलेंट से जजेज को प्रभावित कर दिया।

टशन का ऑडिशन 5 अप्रैल से

डीआइडी की तर्ज पर झारखंड में पहली बार टशन द अल्टीमेट बैटल आफ सोलो डांस का आयोजन किया जा रहा है। इस कांप्टीशन में 18 साल से कम उम्र के बच्चे पार्टिसिपेट कर सकते है। इसका आडिशन पांच अप्रैल से शुरू होगा। यह जानकारी द लीजेंड आफ झारखंड के हेड मि। केके सिंह, इवेंट मैनेजर मि। सागर थाका और बिनोद गुरुंग ने दी। उन्होंने बताया कि यह कांप्टीशन वैसे लोगों के लिए सुनहरा मौका है जो सफलता की तलाश में यहां-वहां भटकते रहते है। उनके टैलेंट को अच्छा प्लेटफार्म देने के लिए इस कांप्टीशन को आयोजित किया गया है। इस कॉम्पटीशन के विनर्स को आगे आने के लिए मौके दिए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए 09097322019, 0979892790 पर संपर्क किया जा सकता है।