-सुभाष चौराहे पर 51 किग्रा का केक काटकर लोकसभा चुनाव जीतने का लिया संकल्प

ALLAHABAD: प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का 49वां जन्मदिन सोमवार को धूमधाम से मनाया गया। शहर के विभिन्न हिस्सों में आयोजित जन्मदिन समारोह के दौरान जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम की अगुवाई में अगले वर्ष होने जा रहे लोकसभा चुनाव में जीत का संकल्प लिया। वहीं सुभाष चौराहे पर हुए समारोह में शहर उत्तरी के विधायक हर्षवर्धन बाजपेई की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने 51 किग्रा का केक काटकर एक-दूसरे को बधाई दी गई और डिप्टी सीएम के दीर्घायु होने की कामना की गई।

उड़ाया गया गुब्बारा, हुई आतिशबाजी

भाजपा महानगर की ओर से डिप्टी सीएम का जन्मदिन विकास दिवस के रूप में मनाया गया। भगवा और हरे रंग से सजे हुए गुब्बारे के बीच महानगर अध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता ने केक काटा और आतिशबाजी की गई। साथ ही उनकी उपलब्धियों पर चर्चा की गई। इस मौके पर पूर्व विधायक प्रभा शंकर पांडेय, रणजीत सिंह, रामजी केसरवानी, दिलीप श्रीवास्तव, आशीष गुप्ता आदि मौजूद रहे।

खूब चला भंडारा

डिप्टी सीएम के जन्मदिन के अवसर पर युवा नेता नीरज तिवारी की अगुवाई में स्टेनली रोड पर हवन-पूजन के बाद भंडारे का आयोजन किया गया। अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष सावन जोगी के साथ कार्यकर्ताओं ने लीडर रोड पर सवा कुंतल हलुआ वितरित कर जश्न मनाया गया।