इंडियन माइकल जैक्सन के नाम से फेमस प्रभू अपनी पर्सनल लाइफ में काफी अकेले हैं. उनके पास डांसिंग के काउंटलेस स्टाइल हैं पर अपनी लोनलीनेस को दूर करने का एक भी आइडिया उनके पास नहीं रहा. वैसे ऐसा नहीं है कि प्रभूदेवा की लाइफ में कोई नहीं है. उनकी मैरिज काफी यंग एज में रामलथ के साथ हुई थी उनके तीन बेटे भी थे लेकिन 2008 में उनके एल्डर सन की कैंसर से डेथ हो गयी जो प्रभू के लिए बहुत बड़ा सदमा था. इसके बाद अपनी वाइफ के साथ उनकी ट्यूनिंग भी नहीं बन सकी और उनकी लाइफ में साउथ की एक्ट्रे स नयनतारा ने एंट्री ली. दोनों ने एक साथ रहना शुरू कर दिया. मीडिया का मानना है कि उन्होंने नयनतारा से शादी कर ली थी पर उन दोनों ने कभी ना तो इस न्यूज को कंफर्म किया ना डिनाई.

Prabhudeva family

2010 में उन्हों ने नयनतारा और अपने अफेयर  को एक्सेप्ट करते हुए जल्दी ही मैरिज करने का एलान किया. इसके बाद तो एक कंट्रोवर्सी खड़ी हो गयी. प्रभू की वाइफ रामलथ ने कोर्ट में एक  पिटीशन फाइल की और कहा कि उनके हसबेंड बिना डायर्वोस के ना सिर्फ नयनतारा के साथ रह रहे हैं बल्कि सोशल गैदरिंग और अवॉर्ड सरेमनीज में एज हसबेंड वाइफ शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे डायर्वोस नहीं चाहतीं और अपने हसबेंड के साथ रहना चाहती हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि अगर प्रभूदेवा ने नयनतारा से मैरिज की तो वे हंगर स्ट्राइक पर जायेंगी. इस पर तमाम वोमेन ऑग्रनॉइजेशन ने नयनतारा के अगेंस्ट प्रोटेस्ट करते हुए कहा कि वे तमिल कल्चर और वैल्यूज को डिस्ग्रेस कर रही हैं. थक कर नयनताराको अनाउंस करना पड़ा कि वे प्रभूदेवा की लाइफ से अलग हो चुकी हैं और अब उनका कोई रिलेशन नहीं है. 2012 में प्रभू और नयनतारा अलग हो गए और प्रभूदेवा मुंबई चले आए. यहां वे बोनी कपूर के पुराने घर में अकेले रहते हैं और अब तो कोरियोग्राफर से सक्सेजफुल डायरेक्टर बन चुके हैं. अपने जन्मदिन पर अपने बच्चों  और क्लोज फ्रेंडस के साथ मुलाकात करने बाद प्रभू वापस मु्बई आ गए हैं और अपनी सक्सेज के लिए ईश्वर को थैंक्स कहते हैं. इन दिनों वे शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ रैम्बो राजकुमार की शूटिंग कर रहे हैं.

Prabhudeva and Nayantara

बेशक प्रभू अपने अकेलेपन से खफा नहीं हैं पर लाइफ की ये लोनलीनेस उन्‍हें तकलीफ देती है और इसीलिए अपने बर्थडे पर वो ये याद नहीं करना चाहते कि वो कितने इयर्स के हुए क्योंकि एज के बारे में सोचने पर उन्हें अपनी जिंदगी से फिसली खुशियां याद आती हैं. हम विश करते हैं कि उनकी लाइफ में इस बर्थडे पर सब कुछ नार्मल हो जाए और उनकी खोई खुशियां उन्हें मिल जाएं. अब तक वे 87 फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं 9 फिल्में उन्होंने डायरेक्ट की हैं और 10वीं की वो शूटिंग कर रहे हैं, जबकि चार और फिल्में  डायरेक्ट करने का वे अनाउंसमेंट कर चुके हैं. हिंदी तमिल और अन्य लेंग्वेजेज की टोटल फिल्मों को मिला कर जिनमें से कुछ में उनकी स्पेशल अपीयरेंस भी है उन्होंने 63 फिल्मों में एक्टिंग भी की है, जबकि एक अभी पोस्ट प्रोडेक्शन में है. हिन्दी में अभी हाल ही में आयी उनकी फिल्म ABCD(एनी बडी कैन डांस) को कर्मिशियल सक्सेज और अप्रिशिएशन दोनों मिले.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk