features@inext.co.in

KANPUR:
सलमान खान का नाम इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में शुमार है जो खुद तो 52 साल की उम्र में फिट हैं ही, साथ ही वह न जाने कितने लेगें कोफिटनेस के लिए मोटिवेट कर चुके हैं। बीइंग ह्यूमन बाईसाइकिल्स को लॉन्च करने के बाद अब सलमान जल्द ही अपनी फिटनेस इक्विपमेंट रेंज लॉन्च करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनका यह कदम फिट इंडिया मूवमेंट में उनका कॉन्ट्रिब्यूशन होगा।
यौन शोषण के आरोपी सलमान खान अब करने जा रहे हैं ये नया काम
इनका बिजनेस भी डाल चुके
मालूम हो कि सलमान इससे पहले से ही कई क्षेत्रों में हाथ आजमा चुके हैं। क्लोदिंग, ज्वैलरी और ई-साइकिल जैसे प्रोडक्ट्स लॉन्च कर चुके हैं। सलमान ने जेराई फिटनेस नाम की फिटनेस इक्विपमेंट बनाने वाली कंपनी के राइट्स खरीद लिए हैं। यह कंपनी पिछले 25 सालों से इस लाइन में काम कर रही है और पूरे देश में हर महीने 100 से भी ज्यादा जिमों को इक्विपमेंट्स सप्लाई करती है।
यौन शोषण के आरोपी सलमान खान अब करने जा रहे हैं ये नया काम
हैरेसमेंट केस में फंसे सलमान
मी टू कैंपेन में कई दबी जुबानें खुल रही हैं और कई बड़े चेहरों पर से नकाब भी हट रहे हैं। इसी कैंपेन के तहत टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सलमान खान, उनके भाईयों सोहेल खान और अरबाज खान के साथ शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी पर योन शोषण का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पूजा ने इन सभी पर उनके पिता का मर्डर करने की बात भी कही है।

सलमान की बहन अर्पिता के बारे में आयुष ने कही ऐसी बात, सुन कर चौंक जाएंगे आप

तस्वीरें : सलमान अपने रील लाइफ भाई की बेटी प्रनूतन को इस एक्टर संग करेंगे लॉन्च, शूटिंग शुरू होगी अगले महीने से

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk