कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह टीम मेंबर्स के अलावा अपनी पत्नी और बच्चों की फोटो पोस्ट करते हैं। मंगलवार को धवन ने ऐसी ही एक सेल्फी अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें उनके पीछे कुछ भारतीय क्रिकेटर्स बैठे थे। चूंकि धवन ने दूर खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे जिसके चलते पीछे बैठे साथी खिलाड़ियों के चेहरे साफ समझ नहीं आए। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गब्बर ने लिखा, 'पीछे कौन-कौन बैठा है? क्या आप कुछ चेहरों को पहचान सकते हैं?
टिंड चमक रही है तेरी गब्बर,जानें किसने धवन के गंजेपन का उड़ाया मजाक
'टिंड चमक रही है तेरी गब्बर'
धवन की इस पोस्ट को शेयर किए हुए अभी ज्यादा वक्त भी नहीं बीता था कि फैंस अपना-अपना अंदाजा लगा कर चेहरों को पहचानने में लग गए। इस लिस्ट में भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह भी शामिल थे। हालांकि भज्जी ने पीछे बैठे खिलाड़ियों की बजाए धवन के चेहरे पर फोकस किया और फिर ऐसा कमेंट किया जिसे पढ़कर लोग ठहाके लगा रहे। दरअसल भज्जी ने कमेंट किया, 'टिंड चमक रही है तेरी गब्बर'। बता दें धवन अब गंजे रहते हैं और भज्जी ने इसी गंजेपन का मजाक उड़ाया। हालांकि ये सिर्फ हंसी-मजाक था।
टिंड चमक रही है तेरी गब्बर,जानें किसने धवन के गंजेपन का उड़ाया मजाक
फार्म में लौटे गब्बर

भारत के बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन फाॅर्म में लौट आए हैं। धवन का बल्ला पिछली 17 पारियों से खामोश था मगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में शिखर ने 143 रन की पारी खेलकर सबको हैरान कर दिया। वनडे क्रिकेट में धवन का यह अभी तक का हाईएस्ट स्कोर है।

आज खेला गया था वनडे क्रिकेट का सबसे रोमांचक मैच, नशे में बल्लेबाजी कर रहा था खिलाड़ी


भारत से जीत छीनने वाले एस्टन टर्नर IPL 2019 में खेलेंगे इस टीम से

Cricket News inextlive from Cricket News Desk