अहमदाबाद (पीटीआई)। गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के एक गांव में शुक्रवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को एक अज्ञात व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया। यह घटना अहमदाबाद से लगभग 130 किलोमीटर दूर एक जिले में हुई। रैली को कवर करने वाले समाचार चैनलों के कैमरों पर थप्पड़ का वीडियो शूट हुआ।
जैसे ही हार्दिक पटेल ने वाधवान तालुका के तहत बलदाना गांव में अपना भाषण शुरू किया, एक व्यक्ति अचानक मंच पर आया और उन्हें थप्पड़ मार दिया। अज्ञात व्यक्ति काफी गुस्से में दिख रहा था और वीडियो में उसे थप्पड़ मारने के बाद हार्दिक पटेल को कुछ कहते हुए देखा गया है।


अज्ञात व्यक्ति को कार्यकताओं ने जमकर पीटा

बता दें कि जिस व्यक्ति ने हार्दिक पटेल को मारा, उसपर कांग्रेस कार्यकर्ता भारी पड़ गए। इस घटना के बाद उन्होंने व्यक्ति को जमकर पीटा और रैली से काफी दूर ले गए। अज्ञात व्यक्ति को बाद में पुलिस को सौंप दिया गया। सुरेंद्रनगर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार सोमा पटेल भी उस समय मौजूद थे, जब हार्दिक पटेल के साथ मारपीट हुई। सुरेंद्रनगर के एसपी महेंद्र बगड़िया ने बताया शख्स की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है। बगड़िया ने कहा, 'हम अभी जांच कर रहे हैं कि वह शख्स कौन है और उसने हार्दिक को थप्पड़ क्यों मारा। फिलहाल किसी ने भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।' बता दें कि इस घटना के एक दिन पहले गुरुवार को भाजपा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, इसी बीच एक अनजान व्यक्ति ने उनपर जूता फेंक दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को अपने हिरासत में ले लिया।

आरक्षण की मांग में हिंसा पड़ी महंगी, कोर्ट ने हार्दिक पटेल संग तीन लोगों को दो साल की जेल की सजा सुनाई

National News inextlive from India News Desk