- अपना दल के संस्थापक डॉ. सोने लाल पटेल की जयंती समारोह में पहुंचे गुजरात के फायर ब्रांड नेता हार्दिक पटेल

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: गुजरात बहुत पहले से विकसित राज्यों की श्रेणी में गिना जाता था. लेकिन भाजपा की सरकार ने प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया है. किसान से लेकर युवा और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार असंवेदनशील हो चुकी है. गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी. इसके लिए हमारी पार्टी कांग्रेस का साथ लेकर आगे बढ़ेगी. यह बातें गुजरात के फायर ब्रांड नेता और पटेल नव निर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने इलाहाबाद में कही.

गुजरात को भाजपा से मुक्ति के लिये तेज होगा अभियान

अपना दल के संस्थापक डॉ. सोने लाल पटेल की जयंती समारोह के अवसर पर सहसों में हुई रैली में शामिल होने पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात को भाजपा मुक्त कराने का अभियान तेज कर दिया गया है. जनमानस हमारी पार्टी के साथ है. इस बार बदलाव आकर रहेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने के लिए अकेले चुनाव लड़ने की बजाए कांग्रेस से हाथ मिलाया जाएगा. इसीलिए सांप्रदायिकता और मंहगाई सहित जनहित के कई मुद्दों पर कांग्रेस ने साथ देना का वायदा किया है. उत्तर प्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा कि प्रदेश में अपराधों की संख्या में बढ़ोत्तरी होती जा रही है. इसके बावजूद अपराध पर नियंत्रण करने के बजाए सरकार का सारा काम कागजों पर ही हो रहा है.

वोट बैंक की राजनीति भाजपा का लक्ष्य

अपना दल के संस्थापक डॉ. सोने लाल पटेल की जयंती के अवसर पर रविवार को सहसों के लाला बाजार में रैली का आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि पटेल नव निर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करके ही सत्ता हासिल करना जानती है. केन्द्र से लेकर उप्र तक में हर वर्ग अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहा है. अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशान साधते हुए कहा कि उप्र में चारों तरफ असुरक्षा का माहौल बना हुआ है. सरकारी मशीनरी फेल हो चुकी है. इसका बदला जनता आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराकर लेगी. दल के जिलाध्यक्ष मानिक चंद्र पटेल ने अतिथियों का स्वागत किया.