- आई नेक्स्ट के हरियाली तीज में सखियों ने मचाया धमाल

- कनिका के सिर पर सजा तीज क्वीन का ताज

- बंपर इनामों की बौछार तो खिलने लगे सखियों के चेहरे

Meerut आई नेक्स्ट के तीज सेलब्रेशन में सजधज कर आई सखियों ने जमकर हंसी ठिठोली की. प्रोग्राम की शुरुआत अभिनव नृत्यशाला गु्रप की गणेश वंदना के साथ हुई. सिंगिंग कांटेस्ट में भी सुरों की सरगम छेडकऱ सखियों ने कार्यक्रम को मनोरंजक बना दिया था. किसी चूड़ी खनकी तो किसी ने चमकाई बिंदिया. स्टेज पर थिरकने के लिए हर महिला बेताव नजर आई. बीच-बीच में हंसी मजाक के साथ ही गिफ्ट वाउचर्स की भी बरसात हुई. कैटवॉक तो वहीं सोलह श्रृंगार किए स्टेज पर कैटवॉक करती सखियों ने खूबसूरती के जलवे भी खूब दिखाए.

दीपिका बनी सुरों की सरताज

सिंगिंग कॉम्पटिशन बेहद सुरीला रहा. इसमें मंजू ने नीले-नीले अंबर गाने से सभी को रिझाया. रीतू शर्मा, योगिता व साधना मित्तल ने सावन के सुहाने गीत गाकर सखियों को झूले की पींगों की याद दिला दी. अनीता ने सतगुरु मैं तेरी पतंग गाया और डॉ. कविता जैन ने हरियाणवी गाना अनपढ़ लड़की गाकर सभी को खूब हंसाया. सिंगिंग कॉम्पटीशन में दीपिका ने फ‌र्स्ट प्राइज जीता, वहीं फ‌र्स्ट रनरअप अनीता कौशिक रही और सेकेंड रनरअप रीतू शर्मा रही.

कशिका बनी तीज क्वीन

आसान और मुश्किल सवालों का जवाब देते हुए दो राउंड को पार कर आखिर में कशिका जैन ने तीज क्वीन का ताज जीत ही लिया. रैंप पर कैटवॉक करती महिलाओं ने खूब तालियां बटोरीं. खूबसूरत तीज क्वीन का ताज पाना इतना मुश्किल नहीं था. फाइनल राउंड को पार कर कशिका ने तीज क्वीन ताज मिला. ब्यूटीफुल फेस भी कशिका को ही मिला. बेस्ट ड्रेसअप में इतिका ने बाजी मारी तो बेस्ट हेयर संतोष आगे रहीं.

कोई माधुरी तो कोई बेबी डॉल

अभिनव नृत्यशाला गु्रप की आकर्षक प्रस्तुतियों ने सभी की खूब तालियां बटोरीं. डांस परफॉरमेंस ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए. डांस की हुनरबाज सखियों ने एक से एक खूबसूरत प्रस्तुति देकर खूब धमाल मचाया. बिंदिया चमकेगी, कमली-कमली, राधा तेरी चुनरी, मोरनी बागा में बोले आधी रातमा, तुझे मिलने मैं आई हाय रातों में, वो कृष्णा है, आजा नचले. डांस परफॉरमेंस में मिताली विनर रहीं वहीं फ‌र्स्ट रनरअप के रुप में दीपिका और सेकेंड रनरअप नंदनी बनी.

खासतौर ये रहे मौजूद

कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के रुप में एडीएम की वाइफ और मानसी संस्था की संस्थापिका साधना श्रीवास्तव एवं कैंट बोर्ड सीओ वाइफ जुगनू देवी रहीं. अतिथि के रुप में कैंट बोर्ड सभासद बीना वाधवा, कैंट उपाध्यक्ष शिप्रा रस्तोगी, जेपी गु्रप से पिंकी अग्रवाल, नेहा अग्रवाल, अमेरिकन किड्स की एमडी मोहिनी लाम्बा आदि मौजूद रहीं. जागरण प्रकाशन लिमिटेड, मेरठ के जीएम विकास चुघ, सीनियर मैनेजर पीएसएम अजय सिंह, आईटी हेड सतेंद्र चौधरी, सीनियर मैनेजर ब्रांड अरुण तिवारी, मैनेजर पीएसएम राजीव चौहान, मैनेजर एचआर आदित्य शर्मा, आई नेक्स्ट के एडीटोरियल हेड दीपक शर्मा, मार्केटिंग हेड सीपी मलिक आदि मौजूद रहे.

इनका रहा सहयोग

प्रोग्राम का संचालन विचित्रा कौशिक ने किया. वहीं जज की भूमिका में मेरठ कॉलेज की एजुकेशन डिपार्टमेंट की हेड डॉ. मंजू गुप्ता, एमपीजीएस शास्त्रीनगर की प्रिंसीपल मृणालिनी अनंत, कोरियोग्राफर अकांक्षा गुप्ता, ब्यूटीशियन अनित, हरिश प्लाईवुड से रीमा शारदा मौजूद रहीं. कोर्डिनेटर के रुप में अभिनव गु्रप की डायरेक्टर पायल और मायरा से ब्यूटीशियन दीपिका विनोद शर्मा मौजूद थीं.

उपहारों की बारिश

कार्यक्रम में लकी ड्रॉ की विजेता पूजा गुप्ता रहीं. लकी ड्रॉ में मायरा द मेकअप स्टूडियो की ओर से तीन हजार का कार्ड, तीज क्वीन को मायरा ने सात हजार का कार्ड, ब्यूटी ड्रेस को तीन हजार का कार्ड, ब्यूटी फेस और हेयर भी फ्री सर्विस कार्ड दिए. रिजुविनेट ब्यूटी पॉर्लर की ओर से विजेताओं को फ्री कार्ड गिफ्ट दिए गए. गीतांजली ज्वैलर्स ने सभी को डायमंड की खरीदारी पर दो हजार रुपए का डिस्काउंट कूपन दिया. न्यूट्रीशियन हेल्थ केयर की ओर से दस प्रतिशत की छूट दी गई. आराध्या हाइट्स की ओर से लकी ड्रा में सात दिन व छह रातों का हॉलीडे पैकेज दिया गया. सेलब्रेशन को सफल बनाने में फ्लोरिश प्ले, हरीश प्लाइवुड, कोजी स्पा और जयप्रकाश गु्रप आर्चिड ग्रींस का सहयोग रहा. इसके अलावा सरदार जी एक्सक्लूसिव, शिव मेहर ज्वैलर्स, आकाश गंगा व‌र्ल्ड, किंग ड्रायर्स का विशेष योगदान रहा.