- होटल मालिक ने की चालक की पिटाई, तानी पिस्टल

- कार का बंपर टूटने को लेकर दो हो गया था झगड़ा

Meerut: मंगलवार को दिल्ली रोड केसर गंज चौकी के पास होटल हारमनी इन के मालिक की बीएमडब्लू कार और छोटा हाथी की टक्कर हो गई, जिसमें होटल मालिक की कार का आगे का बंपर टूट गया। इससे गुस्साए मालिक ने छोटा हाथी चालक की सड़क पर जमकर धुनाई की। उसके बाद उस पर पिस्टल तान दी। यह देखकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मालिक की पिटाई करते हुए सिर फोड़ दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची देहली गेट पुलिस दोनों को थाने ले आई और जिला अस्पताल में डॉक्टरी के लिए भेज दिया।

क्या है मामला

गढ़ रोड स्थित होटल शहर का बड़ा होटल हारमनी इन है, जिसके मालिक हिमांशु पुरी हैं। हिमांशु मंगलवार शाम को दिल्ली रोड पर किसी काम से जा रहे थे, जैसे ही केसर गंज चौकी के पास पहुंचे तो गाजियाबाद की ओर जा रहा छोटा हाथी से कार टकरा गई। जिससे बीएमडब्लू कार का आगे का बंपर टूट गया। जिसको लेकर छोटा हाथी के चालक परवेज और हिमांशु पुरी की कहासुनी हो गई। देखते ही देखते हिमांशु ने परवेज की सड़क पर धुनाई करनी शुरू कर दी। लाइसेंसी पिस्टल भी चालक पर तानकर पूरी दबंगई दिखाई। इतने में यहां से गुजर रहे लोग और आसपास के लोग एकत्र हो गए, उन्होंने परवेज को बचाते हुए हिमांशु पुरी की पिटाई कर दी। जिससे हिमांशु का सिर फूट गया।

थाने में लाई पुलिस

सड़क पर हुई मारपीट और पिस्टल तान ने की सूचना जैसे ही कंट्रोल रूम से फ्लैश हुई तो देहली गेट इंस्पेक्टर दीपक त्यागी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख इंस्पेक्टर दोनों को देहली गेट थाने ले आए। थाने में भी दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इंस्पेक्टर ने दोनों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है। दीपक त्यागी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात चल रही है। यदि समझौता नहीं होता तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर हिमांशु पुरी के फोन क्0:भ्ब् पर बातचीत की गई तो उनके होटल के एक कर्मचारी ने फोन रिसीव किया और थाने के अन्दर होने की बात कहकर बाद में फोन पर बात कराने की बात कही, लेकिन उनका फोन संवाददाता के पास नहीं आया।