मुंबई (ब्‍यूरो)। बॉलीवुड में कलाकारों के बीच फिल्मों को लेकर रस्साकशी चलती रहती है। अभिषेक बच्चन के हाथ से जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' के जाने के बाद नवोदित अभिनेता हर्षव‌र्द्धन राणे को इसमें एंट्री मिल गई है। हालांकि इसमें थोड़ी देर हुई, लेकिन हर्ष के लिए कहा जाएगा कि देर आयद दुरस्त आयद।

बहरहाल, युद्ध पर आधारित 'पलटन' में एक लंबी स्टारकास्ट है और इसी में हर्षव‌र्द्धन को अपनी काबिलियत का परिचय देना है। राणे ने बताया कि कैसे यह ऑफर उन्हें मिला।

राणे को मिलीं जेपी फिल्म्स की 3 मूवीज

राणे ने बताया, 'हम देवलाली में शूटिंग कर रहे थे, जहां मैं नई बाइक चला रहा था। इससे पहले भी दत्ता सर अपनी बेटी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर से मेरी बाइकिंग की चर्चा कर चुके थे। जब शूट खत्म हुआ, तो निधि ने मुझसे मिलने की इच्छा जाहिर की। मुझे लगा कि वह मुझे बाइक चलाने के लिए डांटेंगी, लेकिन उन्होंने कहा, 'जेपी फिल्म्स आपको अपनी तीन फिल्मों में लेना चाहती है।'

डिस्ट्रीब्यूशन बॉय का काम कर चुके हैं राणे

राणे याद करते हुए बताते हैं कि 2001 में बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए किस तरह वह अपने घर से भाग गए थे। उन्होंने कहा, 'मैंने जेपी सर के पांव छुए और उनसे कहा कि अभी मुझे कागजात दीजिए, साइन करने के लिए।' राणे ने बताया कि वह एसटीडी बूथ, साइबर कैफे में डिस्ट्रीब्यूशन बॉय और इस तरह के कई काम कर चुके हैं।

जायरा वसीम फिर निभाएंगी स्ट्रांग किरदार, इस बार प्रियंका संग खास रोल

Mulk Trailer : एक मुकदमा 'मुल्क' से प्यार साबित करने का

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk