पुलिस ने गोदाम पर छापा मार कर पकड़ी 60 लाख की शराब

45 ड्रम, 6 हजार पऊए, भारी मात्रा में रैपर किए बरामद

आगरा. सिटी में कई अग्रेजी और देशी शराब के ठेके हैं. यदि आप दुकान से शराब खरीद रहे हैं तो जरुरी नहीं कि वह ऑरिजनल हो. यूपी के नाम पर आप हरियाणा मार्का की शराब भी ले सकते हैं. एत्मादउद्दौला पुलिस ने शराब के एक गोदाम पर छापा मारा तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस को मिली थी सूचना

पुलिस को नगला रामबल स्थित एक गोदाम में भारी मात्रा में शराब होने की बात पता चली. बुधवार को पुलिस ने मौके पर जाकर छापा मारा तो वहां पर दो-तीन वर्कर मिले लेकिन गोदाम स्वामी नहीं मिला. पुलिस ने देखा कि मौके पर भारी मात्रा में शराब बनाई जा रही है. वहां पर शराब के ड्रम भी रखे हुए थे.

दो ब्रांड मिले हरियाणा के

पुलिस को मौके से हरियाणा विस्की के दो ब्रांड मिले. इसके अलावा 250 लीटर वाले 45 ड्रम भी मिले. मौके से पुलिस को करीब 6 हजार पऊए व भारी मात्रा में रैपर मिले. बिल्डिंग स्वामी ने जगह किराए पर दे रखी है. पूर्व में पुलिस ने नगला रामबल में छापा मार कर भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की थी.

दोनों में हो सकता है कनैक्शन

सीओ छत्ता रीतेश सिंह के मुताबिक दोनों मामलों में कोई न कोई कनैक्शन हो सकता है. इसकी जांच की जा रही है. जो गोदाम का मालिक है उसके सरकारी ठेके बताए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि वह यहां से शराब पऊओं में भर कर सीधे दुकानों पर सप्लाई कर रहा है. ड्रमों में भी हरियाणा ब्रांड की शराब पाई गई है.