विवादों में फसता केबीसी
सोनी टीवी का चर्चित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' विवादों में फसता नजर आ रहा है. इस शो की प्रॉडक्‍शन टीम ने शो के प्रमोशन के लिए हरियाणा के मदाना गांव की विवादित फुटेज तैयार की है. इस फुटेज में गांव के लो सेक्‍स रेशियो और गर्भ में पल रही बच्चियों के ऊपर होते अत्‍याचारों के बारे में बताया गया है. इस पर गांववालों और पंचायत ने कहा है कि प्रॉडक्‍शन टीम ने गलत आंकड़ों का प्रयोग किया है. इसलिए प्रॉडक्‍शन टीम के ऊपर कार्रवाही करने की बात कही है.

क्‍या गलत दिखाया केबीसी की वीडियो क्लिप में
इस बार केबीसी में हरियाणा के मदाना गांव को बिलॉंग करने वाले श्रीकांत नामक शख्‍स आए हैं. इनके बैकग्राउंड को दिखाने के लिए प्रॉडक्‍शन टीम ने एक क्लिप बनाई. इस क्लिप में दिखाया गया है कि मदाना गांव में 1000 पुरुषों के मुकाबले में सिर्फ 378 लड़कियां हैं. इसके साथ ही पब्लिक प्‍लेस पर एक होर्डिंग दिखाया गया है जिसमें 500 रुपये में गर्भपात कराने की सुविधा का विज्ञापन है. इसके अलावा यह दिखाया गया है कि इस गांव के लोगों का यह मानना है कि दहेज देने से बेहतर है कि गर्भपात कराया जाए.

गांववाले और पंचायत है खफा
इस क्लिप को देखकर गांववाले और पंचायत खफा हैं. गांव के सरपंच का दावा है कि यह क्लिप गांव की छवि को खराब करने के लिए प्रसारित की जा रही है. इसके साथ ही गांववालों का दावा है कि इस वीडियो क्लिप की शूटिंग उनके गांव में नही हुई है और ना ही उनके गांव में इस तरह की होर्डिंग लग है. इस मामले में हरियाणा हैल्‍थ डिपार्टमेंट ने भी कानूनी कार्यवाही करने का मन बना लिया है.

Hindi News from Television News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk