प्रोजेक्ट अच्छा नहीं लगा
features@inext.co.in
KANPUR :
कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहन टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए वो फीमेल लीड की तलाश में हैं। खबर थी कि इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू को अप्रोच किया जा रहा था लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो तापसी ने फिल्म में काम करने से इनकार दिया है। रिपोर्ट में सोर्सेज के हवाले से कहा गया है। हनी और तापसी की इस मर्डर मिस्ट्री में काम करने को लेकर बात हो रही थी लेकिन तापसी को ये प्रोजेक्ट अच्छा नहीं लगा।

बहुत इंटरेस्टेड नहीं थीं
इसके अलावा वो नवाज के साथ पेयर किए जाने को लेकर भी बहुत इंटरेस्टेड नहीं थीं और इसी वजह से उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। इससे पहले हनी त्रेहन और विशाल भारद्वाज के साथ काम करने की भी खबर थी जिसमें दीपिका पादुकोण, इरफान खान के होने की बात थी। इस फिल्म का नाम था सपना दीदी। लेकिन फिर हनी और विशाल के बीच बात नहीं बनी और विशाल ने अकेले ही फिल्म को प्रोड्यूस करने का डिसीजन लिया।

कई फिल्मों में नजर आएंगी तापसी

तापसी के पास इन दिनों अनुराग कश्यप की मनमर्जियां है। आने वाले दिनों में वे कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। पहले तो तापसी इंडियन हॉकी प्लेयर संदीप सिंह पर बन रही फिल्म सूरमा में भी दिखेंगी, जिसमें बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वो एक बार फिर से अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बदला में दिखेंगी।

मूवी रिव्‍यू: 'दिल जंगली' में तापसी पन्‍नू वो कर रही हैं, जो किसी ने सोचा नहीं था!

नए साल का जश्न मना रहीं तापसी, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk