- शव के पास मिली शराब की शीशी और बिखरे हुए बर्तन

- परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

<- शव के पास मिली शराब की शीशी और बिखरे हुए बर्तन

- परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

LUCKNOW : lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : हजरतगंज के नरही स्थित श्रीराम टॉवर के पास निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स में संडे शाम केयर टेकर का शव मिला। उसके शरीर पर कोई चोट का कोई निशान नहीं मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के बेटे ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए जांच की मांग की है।

भांजे के आने पर हुई जानकारी

मूल रूप से हरदोई के भितौली भरावन निवासी अशोक कुमार तिवारी (ब्भ्) हजरतगंज स्थित टॉपटेन नाम के निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स में केयर टेकर व गार्ड थे। उनका बेटा शिवम निजी कंपनी में काम करता है। संडे को अशोक का भांजा काकोरी निवासी रवि उनसे मिलने हजरतगंज स्थित कॉम्प्लेक्स पहुंचा। कॉम्प्लेक्स बाहर से बंद था। भांजे ने अंदर झांककर देखा तो अशोक जमीन पर पड़े थे। इसकी सूचना उसने ममेरे भाई शिवम को दी। मौके पर पहुंचे शिवम ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंच कर कॉम्प्लेक्स का गेट खोल अंदर दाखिल हुई तो पता चला कि अशोक की मौत काफी पहले हो चुकी है।

बिखरे बर्तन और शराब की बोतल

चौकी प्रभारी नरही संदीप राय ने बताया कि कॉम्प्लेक्स निराला नगर निवासी विशाल गुप्ता का है। यहां दो गार्ड तैनात है। एक गार्ड क्भ् दिनों से छुट्टी पर है। जहां शव मिला वहां कुछ बर्तन बिखरे मिले और शराब की शीशी भ्ीा मिली। मामले की जांच की जा रही है।

दो दिन से बंद था मोबाइल

शिवम ने बताया कि होली के दिन अशोक ने परिजनों से अंतिम बार बात की थी। उसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। इस पर बुआ के बेटे रवि को पता लगाने के लिए भेजा। शिवम का आरोप है कि अशोक का मोबाइल और उसके पास जो रुपए थे वह नहीं मिले हैं। आशंका है कि उनकी हत्या कर मोबाइल और नगदी लूटी गई है।

रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई

एसएसआई हजरतगंज बीके मिश्रा ने बताया कि अशोक तीन साल से गार्ड का काम कर रहे थे। एसएसआई के मुताबिक मौत हार्ट अटैक के कारण हुई लग रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी। देर शाम तक परिवारीजनों ने तहरीर नहीं दी।