-कैंडीडेट्स ने अंतिम दिन झोंकी ताकत, नारेबाजी

-कैंपस में थमा प्रचार, वोटिंग कल, आज स्थगित रहेगी क्लासेस

VARANASI

हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज में फ्0 दिसंबर को होने वाले छात्रसंघ इलेक्शन का शोर बुधवार को थम गया। वहीं अंतिम दिन प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी थी। कैंडीडेट्स के समर्थक कॉलेज गेट के सामने पूरे दिन नारेबाजी करते रहे। दूसरी ओर हरिश्चंद्र कॉलेज के वोटर्स को भी इस साल नोटा का ऑप्शन मिलेगा। बैलेट पेपर में नोटा अर्थात इनमें से कोई नहीं का भी एक विकल्प रहेगा। वोटर्स को बस कैंडीडेट मनपसंद का न होने पर इसके खाने पर मुहर लगाना होगा। वहीं बैलेट पेपर लास्ट ईयर की ही तरह होगा।

कैंपस में कम मिला मौका

सेमेस्टर कोर्सेस की परीक्षाओं के चलते इस साल कैंडीडेट्स को कैंपस में प्रचार-प्रसार का मौका काफी कम मिला। ऐसे में कैंडीडेट्स डोर-टू-डोर संपर्क करने में जुटे हुए हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया के माध्यम से भी आम छात्रों तक घुसपैठ बना रहे हैं। वाट्सअप, फेसबुक के माध्यम से वोट के लिए अपील कर रहे हैं। प्रिंसिपल प्रो। सोहन लाल यादव ने बताया कि मतदान की तैयारियों के चलते ख्9 दिसंबर को पठन-पाठन स्थगित कर दिया गया है।

फ्भ् कैंडीडेट्स मैदान में

मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ। विजय कुमार राय ने बताया कि मतदान फ्0 दिसंबर को सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक होगा। छात्रसंघ के विभिन्न पदों के लिए फ्भ् कैंडीडेट्स मैदान में हैं। इसमें अध्यक्ष पद पर तीन, उपाध्यक्ष पद पर पांच, महामंत्री पद पर सात, पुस्तकालय मंत्री पद पर चार कैंडीडेट शामिल हैं। शिक्षा संकाय प्रतिनिधि परमानंद मिश्रा पहले ही निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए जा चुके हैं।