-हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज में पैनल बनाने के लिए जोड़-तोड़ स्टार्ट

VARANASI

हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज में छात्रसंघ इलेक्शन की डेट डिक्लेयर होते ही सरगर्मी बढ़ गई है। वहीं तमाम छात्रनेता पैनल बनाने के लिए जोड़-तोड़ भी शुरू कर दिए हैं। दूसरी ओर संभावित प्रत्याशी व उनके समर्थक कैंपस में प्रचार करते भी देखे गए। छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, हरिश्चंद्र कॉलेज इकाई के छात्रों के आंदोलन से डिस्ट्रिक्ट व कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन को झुकना पड़ा।

ख्क् दिसंबर को नॉमिनेशन

कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन ने ख्क् दिसंबर को नॉमिनेशन व फ्0 दिसंबर को इलेक्शन कराने की घोषणा कर दी। हालांकि चुनाव के लिए अधिसूचना क्8 दिसंबर को जारी होने की संभावना है। अधिसूचना जारी होने के बाद ही आचार संहिता लागू होगी। इसे देखते हुए छात्रसंघ के संभावित प्रत्याशी अभी से ताकत झोंकना शुरू कर दिए हैं। इस क्रम कई छात्रनेता बुधवार को कक्षाओं में घुसकर प्रचार करते देखे गए। दूसरी ओर विद्यार्थी परिषद से पैनल बनाने के लिए विमर्श शुरू कर दिया है। दो-तीन दिनों के भीतर विद्यार्थी परिषद का पैनल घोषित भी होने की संभावना है।

संस्कृत यूनिवर्सिटी में भी बढ़ा प्रेशर

हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की डेट घोषित होते ही संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय प्रशासन पर भी दबाव बढ़ गया है। संस्कृत विश्वविद्यालय में भी छात्रसंघ चुनाव के लिए चुनाव अधिकारी की नियुक्ति की जा चुकी है। अधिसूचना के लिए जिला प्रशासन की हरी झंडी का इंतजार है।