- पुलिस के इर्द गिर्द हाथ में कट्टा लिए घूम रहा है खट्टा

- खट्टा को पकड़ पाने में नाकाम साबित हो रही है पुलिस

- पुलिस के हाथों से बार-बार खिसकने से उच्च अधिकारियों ने जताई है नाराजगी

Meerut:

लूट और अपहरण समेत तमाम गंभीर धाराओं में वांछित चल रहा राहुल खट्टा पुलिस के इर्द गिर्द घूम रहा है, लेकिन पकड़ में नहीं आ रहा है। दो बार हत्थे चढ़ने के बावजूद शातिर बदमाश भाग चुका है। यूपी पुलिस को राहुल खट्टा भट्टा लगाकर परेशान कर रहा है। यूपी पुलिस के इस शातिर बदमाश ने पसीने छुड़ा दिए है। मेरठ पुलिस मंगलवार को कई जगह दबिश दी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है। अन्य राज्यों की पुलिस भी इस अपराधी को ढूंढ रही है।

उच्च अधिकारियों ने जताई नाराजगी

पुलिस के हाथों से दो बार राहुल खट्टा खिसकने से उच्च अधिकारियों ने नाराजगी जताई है। अधिकारियों का कहना है कि इतना बड़ा अपराधी दो बार उनके सामने आ चुका है, लेकिन बावजूद इसके चकमा देकर बार-बार फरार हो रहा है। ऐसे में उन्होंने एसटीएफ और मेरठ पुलिस पर नाराजगी जताते हुए फटकार लगाई है। जल्द ही आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए हुए है। खट्टा को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

पचास हजार पोस्टर छपने के लिए भेजे

राहुल खट्टा को गिरफ्तार करने के लिए नाकाम हो रही पुलिस अब पोस्टर लगाकर राहुल की तलाश करेगी। एसएसपी ओंकार सिंह ने पचास हजार पोस्टर राहुल खट्टा के छपने के लिए दे दिए है। जो रोडवेज, रेलवे स्टेशन, कचहरी, बस समेत तमाम जगह पर लगाए जाएंगे। पुलिस का मानना है कि जनता के सहयोग से राहुल खट्टा को आसानी से पकड़ा जा सकता है।

दो लाख रुपये इनाम होगा घोषित

राहुल खट्टा पर यूपी पुलिस ने फिलहाल पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने भी पचास हजार रुपये की घोषणा की हुई है, जबकि उत्तराखंड और हरियाणा पुलिस ने पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये इनाम की घोषणा की हुई है। अब यूपी पुलिस इनाम राशि बढ़ाकर दो लाख रूपये करने के इरादे में है। सूत्रों की मानें तो इसके लिए सरकार को मेरठ पुलिस संस्तुति करके भेज रही है। उम्मीद है जल्द ही यूपी पुलिस इनाम राशि बढ़ा देगी।