- बंद कमरे में दो घंटे तक पूछताछ करती रही सीबीआई

<- बंद कमरे में दो घंटे तक पूछताछ करती रही सीबीआई

BAREILLY:

BAREILLY:

हेल्थ सर्टिफिकेट के नाम पर रिश्वत लेने में फंसे एसएस ऑफिस के बाबू अनिंल चंद्रा उर्फ इंडियन की जांच रेलवे के आला अधिकारियों पर भी आने लगी है. जंक्शन पर दो दिन से डेरा जमाए हुए लखनऊ से आई हुई सीबीआई ने ट्यूजडे को नॉर्दर्न रेलवे मुरादाबाद डिवीजन के सीनियर डीओएम पुष्पराज को तलब कर लिया. जंक्शन पर बंद कमरे के अंदर पुष्पराज से सीबीआई करीब दो घंटे तक पूछताछ करती रही. हालांकि, रेलवे अधिकारियों का कहना है कि विंडो निरीक्षण के लिए सीओएम केएस उपाध्याय के साथ आए थे. जो कि ट्रेन संख्या क्ख्फ्9ख् श्रमजीवी एक्सप्रेस में बैठा कर चले गए.

एसएस ऑफिस के कर्मचारियों से भी पूछताछ

सीबीआई पिछले दो दिन से जंक्शन पर ही रुक कर रेलवे कर्मचारियों, अधिकारियों और वेंडर्स से पूछताछ कर सिग्नेचर करा रही है. ट्यूजडे को सीनियर डीओएम पुष्पराज से पूछताछ करने के अलावा एसएस ऑफिस में तैनात कर्मचारियों से पूछताछ देर शाम तक जारी रही. बंद कमरे में हो रही पूछताछ से कर्मचारी से लेकर अधिकारी तक सहमे हुए है. सूत्रों की मानें तो रिश्वत के मामले में अभी कई कर्मचारियों की गर्दन फंस सकती है. क्योंकि, हेल्थ सर्टिफिकेट के नाम पर रिश्वत लिए जाने में फंसे एसएस ऑफिस के बाबू अनिल के अलावा कई लोग शामिल हैं, जिनके खिलाफ सीबीआई सबूत जुटाने में जुटी हुई है.

वेडनसडे को भी पूछताछ करेगी

ट्यूजडे को कर्मचारियों और अधिकारियों से पूछताछ करने के बाद सीबीआई के अधिकारी गेस्ट ऑफिस चले गए. वेडनसडे को भी सीबीआई जंक्शन पर कर्मचारियों से पूछताछ जारी रखेगी.