-प्रभावित इलाकों का लगातार दौरा कर रहे हैं अधिकारी

JAMSHEDPUR : सिटी के बागबेड़ा एरिया में डायरिया सहित अन्य बीमारियों का प्रकोप देखते हुए हेल्थ डिपार्टमेंट और एडमिनिस्ट्रेशन सर्तक हो गया है। अधिकारियों द्वारा प्रभावित इलाकों में लगातार दौरा किया जा रहा है। बुधवार को बीडीओ पारुल सिंह और जुगसलाई प्राइमरी हेल्थ सेंटर के इंचार्ज डॉ पीके साहू भी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान लोगों में डायरिया को लेकर अवेयरनेस फैलाया गया।

लोगों को किया गया अवेयर

बुधवार को बीडीओ पारुल सिंह और डॉ पीके साहू परसुडीह शंकरपुर और बागबेड़ा का दौरा किया। डॉ पीके साहू ने बताया कि इस दौरान लोगो को साफ-सफाई के साथ-साथ डायरिया होने पर बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में बताया गया। बागबेड़ा महानगर विकास समिति के प्रेसिडेंट सुबोध झा ने बताया कि बुधवार को दो चापाकल की मरम्मत भी की गई।

-----------

बन्ना ने किया जनसंपर्क

जमशेदपुर वेस्ट असेम्बली सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बन्ना गुप्ता ने वेडनसडे को विभिन्न एरिया में पदयात्रा की और जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने मानगो जवाहरनगर, कुंवर बस्ती, उलीडीह, खानकाह बस्ती सहित अन्य जगहों पर लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस को वोट करने की अपील की। इस दौरान संजय शर्मा, चुनचुन चौधरी, राकेश, राजूराम, उदित पूर्ति, रीना देवी, जूली कच्छप, मोनू महाराणा, गौरी कालिन्दी सहित अन्य उपस्थित थे। बुधवार को जमशेदपुर पश्चिम से कांग्रेस प्रत्याशी बन्ना गुप्ता ने मानगो में कई सभाएं की। शहीद भगत सिंह मार्ग, गुरुद्वारा मानगो में नुक्कड़ सभा और बालीगुमा एचपी पेट्रोल पंप के पास आमसभा की। इसके अलावा बावनगोड़ा चौक, जाकिरनगर में आमसभा की। इस दौरान बन्ना गुप्ता ने पिछले पांच सालों में मानगो में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यो के बारे में जनता को बताया। उनका कहना था कि जनता कि विश्वास पर खरा उतरने की उन्होंने पूरी कोशिश की।