हेल्थान इवेंट से की खुल कर तारीफ किए कपल्स

ALLAHABAD: शहर में बहुत से आयोजन होते हैं उनमें शरीक भी हुआ हूं आम आदमी की सेहत को लेकर किसी अखबार की ओर से पहली बार इस तरह का मेगा शो देखने को मिला। पत्‍‌नी मधुबाला और बिटिया अभिज्ञा कृष्णा की जिद थी इसलिए एक घंटे तक रुक कर सिर्फ एंजॉय किया। ऐसी लाइटिंग का नजारा या तो मेला में दिखाई देता है या फिर स्कूल-कालेजों में होने वाले फंक्शन में। लोगों को अपनी सेहत की फिक्र रहती है इसीलिए सड़क पर आयोजन होने के बावजूद सैकड़ों लोग एकत्र हुए।

डॉ। अविनाश कुमार श्रीवास्तव, शिक्षक

याद रहेगा हेल्थ का एक घंटा

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का यह इवेंट हमेशा याद रहेगा। यहां आने से एक फायदा तो यह हुआ कि अपनी हेल्थ को लेकर अब सचेत होना है। क्योंकि बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाना पड़ता है और यहां पर रहता हूं तो बैठकर ही वर्क करना पड़ता है। एक घंटे तक रहकर इवेंट से जोश आ गया और सेहत की फिक्र भी होने लगी है। बहुत ही लाजवाब आयोजन था। बहुत दिनों के बाद कम से कम किसी अखबार ने ऐसे विषय को लेकर जनमानस को जागरूक करने का प्रयास किया है।

शशांक मेहरोत्रा, व्यापारी

जनमानस के लिए प्रयास सराहनीय

समाज के सजग प्रहरी की ओर से जनमानस की हेल्थ की चिंता की गई है यही अपने आप में सबसे बड़ी बात है। यहां आने के लिए बिटिया शैली ही सबसे ज्यादा जिद कर रही थी उसे मेरी सेहत की फिक्र रहती है। बिटिया की बात मान ली तो यहां आकर भी बहुत अच्छा लगा। अंतिम समय तक रहकर इवेंट का मजा लिया और सेहत को लेकर सचेत भी हुआ। इवेंट के जरिए सेहत के लिए लोगों को जागरूक करने का इससे बेहतरीन माध्यम कुछ नहीं हो सकता था।

पंकज कुमार श्रीवास्तव, समाजसेवी

अब सेहत की फिक्र करनी होगी

एक तो यह इलाहाबाद की सबसे शानदार रोड उपर से उतना ही लाजवाब आयोजन भी हुआ। वह भी गीत-संगीत के जरिए जनमानस का हेल्थ के लिए अवेयर किया गया। इसकी जितनी तारीफ की जाए वह कम पड़ जाएगी। मंच से लगातार सेहत को लेकर जागरूक किया जाता रहा जिसने मेरे परिवार को प्रेरित किया है। अब तो हर रोज आधा घंटे का समय निकालकर वॉक करना है। हेल्थ के बेहतरीन इवेंट से यही सीख लेकर जा रहा हूं और प्रतिदिन उसे अभ्यास में भी लाना है।

राहुल सिंह, व्यापारी

धारा के स्पांसर्स से बातचीत

धारा एक फोटीफाइड आयल है। यह हेल्थ के लिए बेहतर है और लोग इसे पसंद करते हैं। धारा ने कभी क्वालिटी के साथ समझौता नहीं किया, इसीलिए मार्केट में कॉम्पिटिशन होने के बावजूद धारा की डिमांड बढ़ी हुई है। लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। धारा ने दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के साथ मिलकर हेल्थान एक्टिविटी के जरिए यही संदेश दिया है। लोगों को अपनी सेहत के लिए रोजाना वॉक करना चाहिए। पिछले 28 सालों से धारा देश की सेवा में अग्रसर है।

दीपक त्यागी, आरएसएम धारा, नार्थ इंडिया

यह एक बेहतर इवेंट है और धारा के साथ मिलकर दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने लोगों को स्वस्थ रहने का मैसेज दिया है। इतने लोगों ने आकर इस इवेंट में अपनी उपस्थित दर्ज कराई है।

शशांक, चैनल पार्टनर, धारा

इवेंट देखकर अच्छा लग रहा है। इतनी ज्यादा भीड़ जमा है। लोग एंजॉय कर रहे हैं। धारा और दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की यह कोशिश वाकई लोगों के दिल मे उतर गई है।

सुनील केसरवानी, चैनल पार्टनर, धारा

धारा आयल सेहत के लिए बेहतर है। जो लोग अपनी सेहत का ख्याल रखते हैं वे धारा के साथ हैं। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का इवेंट भी इसी दिशा में एक मजबूत कड़ी साबित हो रहा है।

बृजमोहन, चैनल पार्टनर, धारा

हेल्थान एक बड़ा प्रयास है जो लेागों को स्वस्थ रहने का मैसेज देता है। इसके साथ बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। धारा और दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस प्रयास के साथ लाखों लोग हैं।

रूपक वाष्र्णेय, चैनल पार्टनर, धारा

लोगों में जबरदस्त जोश दिख रहा है। सभी लोग अपनी सेहत को लेकर फिक्रमंद हैं। धारा का भी यही संदेश है। पिछले 28 सालों से धारा लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

राशिद हैदरी, चैनल पार्टनर, धारा