GORAKHPUR : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा क्म् से क्8 जनवरी के बीच गोरखपुर आएंगे। प्रभारी अधिकारी प्रोटोकाल के मुताबिक केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का यह कार्यक्रम प्रस्तावित है। वे जिले के इंसेफेलाइटिस ट्रीटमेंट सेंटर, डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड, बीआरडी मेडिकल कॉलेज के जेई/एईएस वार्ड का इंस्पेक्शन करेंगे। इसके बाद वे संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

ख्फ् को होगा जिला अधिवेशन

उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ की एक जरूरी बैठक वेंस्डे को बिछिया स्थित नेहरू इंटर कॉलेज में जिलाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह की अगुवाई में की गई। सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि ख्फ् जनवरी को मारवाड़ इंटर कॉलेज में जिला अधिवेशन होगा। जिसके मुख्य अतिथि एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह और स्पेशल गेस्ट संघ के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश पांडेय ठकुराई होंगे।

क्9 को होगा कलेक्ट्रेट का इंस्पेक्शन

उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद के सदस्य अनिल कुमार गुप्ता क्8 जनवरी की शाम 7 बजे गोरखपुर आएंगे। सर्किट हाउस में रुकने के बाद वे क्9 जनवरी को सुबह साढ़े क्0 बजे कलेक्ट्रेट परिसर का इंस्पेक्शन करेंगे। इसके बाद दोपहर ढाई बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

रिपब्लिक डे पर होगी क्रास कंट्री रेस

ख्म् जनवरी, रिपब्लिक डे के मौके पर रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में क्रास कंट्री रेस का आयोजन किया जाएगा। भ् किमी की रेस स्टेडियम के मेन गेट से शुरू होगी। जो रेलवे बस स्टेशन चौराहा, यूनिवर्सिटी चौराहा, पैडलेगंज चौराहा, मोहद्दीपुर, व्ही पार्क होते हुए वापस यूनिवर्सिटी चौराहा होते हुए स्टेडियम पहुंचेगी। फ‌र्स्ट, सेकेंड, थर्ड और कांसुलेशन प्राइज भी दिए जाएंगे। आरएसओ अश्विनी कुमार सिंह ने बताया कि रेस में रजिस्ट्रेशन की कोई फीस नहीं है।