- इवेंट का हिस्सा बनने के लिए आज ही कराइए रजिस्ट्रेशन

BAREILLY:

सेहत और मस्ती की बात करने हम जल्द ही आ रहे हैं आपके बीच हेल्थॉन को लेकर। धारा प्रजेंट दैनिक जागरण आई नेक्स्ट आपके लिए लेकर आया है फन और फिटनेस का एक ऐसा अनूठा मेला जहां मौज मस्ती के साथ होगी आपके सेहत की भी बात। 20 जनवरी सैटरडे जीआईसी पूरी एक लेन होगी आपके नाम। जहां होगा म्यूजिक मस्ती और हंगामा। खास यह कि धारा प्रेजेंट्स इस मेगा ईवेंट हेल्थॉन में आपको इवनिंग वॉक भी कराएगा। ताकि इसे आप अपने रोजाना की आदत में शामिल कर फिट रहें।

फ्रेंड्स और फैमिली संग आइये

हेल्थॉन में फन साथ फिटनेस सेलिब्रेट करने के लिए 20 जनवरी की शाम ठीक 5 बजे आपको जीआईसी ग्राउंड पहुंचना है। यहां आपको ऑन रोड झूमने, खाने-पीने, नाचने-गाने, देखने-दिखाने के लिए बहुत कुछ मिलेगा। बच्चों के लिए भी यहां खास इंतजाम होगा। यहां फूड जोन, किड्स जोन, हेल्थ जोन, म्यूजिक जोन, लाइव परफॉर्मेस के अलावा भी बहुत कुछ होगा। फिर देर किस बात की आप भी इस अनूठे इवेंट का हिस्सा बन खूबसूरत शाम को अपनी जिंदगी में हसीन पलों में समेट लिजिए।

स्पेशल परफॉर्मेश

- डीजे, रॉक बैंड परफॉर्मेश, डांस परफॉर्मेश, सुपर सिंगर और स्टैंडअप कॉमेडी।

अधिक जानकारी के लिए कॉल करें

अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट या कॉल करें 7983332308 पर। रजिस्ट्रेशन की संख्या सीमित है, तो आज ही अपना रजिस्ट्रेशन सुरक्षित करें।

रजिस्टर योर सेल्फ ऑन

www.healthon.co

या

book my show

रेडियो पार्टनर - 91.9 रेडियो सिटी।

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया - इंडिया न्यूज।

मैनेज्ड बाई - आई डायरेक्ट।