VARANASI

बनारसी तो वैसे ही मस्ती में रहते हैं और यहां बात तो मस्ती के साथ सेहत की भी थी। बस उतर पड़े कबीर नगर कॉलोनी की सड़क पर और मचा दिया धमाल। जी हां, धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थान सीजन-2 में रविवार को कुछ ऐसा ही माहौल देखने को मिला। नियॉन स्टिक्स, लेजर फ्लैश लाइट, ग्लो रिंग के साथ हजारों लोगों ने एक साथ वॉक कर यह साबित कर दिया कि उन्हें लाइफ को जीने का तरीका आता है। फूड स्टॉल्स, किड्स जोन, म्यूजिक जोन, प्ले जोन के साथ हुई एक्टिविटी में लोगों को एक अनुभव हुआ। हेल्थॉन सीजन-2 का शुभारंभ आईजी रेंज विजय सिंह मीणा, एसएसपी आनंद कुलकर्णी, एसपी सिटी दिनेश सिंह ने फ्लैग ऑफ कर किया। जैसे ही फ्लैग ऑफ हुआ कबीर नगर की डगर पर मस्ती और सेहत के रंग में डूबे हुए लोगों का रेला दौड़ पड़ा।

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से आयोजित हेल्थॉन सीजन-2 में यंगसर्टस ने जमकर मस्ती की। हेल्थ एंड फिटनेस के फंडे व इंटरटेनमेंट के साथ कबीर नगर में आयोजित इस प्रोग्राम में आए कलाकारों ने एक से बढ़कर शानदार परफार्मेस से सबका दिल जीत लिया।

आंखों के काजल पर मचा धमाल

प्रोग्राम की शुरुआत सेट्टी स्टूडियो के कलाकारों के शानदार परफार्मेस से हुई। ग्रुप के सूरज यादव, शुभम यदुवंशी, पूनम, बिंदू सिंह व पूजा ने तेरी आखों का ये काजल से ऐसा धमाल मचाया कि हर किसी के पांव थिरकने लगे।

नाकाबंदी पर झूमे श्रोता (अच्छे से)

क्यूरिअस बैंड गु्रप ने 'नाकाबंदी-नाकाबंदी' व 'आंख मारे' से दर्शकों का दिल जीता। इस ग्रुप में सिंगर राम शर्मा के साथ रिदम गिटार पर अनमोल साहू, नीड गिटार पर दिव्यांक सागर, बेस गिटार पर सिद्धांत सेठी, ड्रमर आदित्य मिश्रा, साउंड पर निखिल श्रीवास्तव व अंकित साहू ने साथ दिया।

तान्या ने किया इंटरटेन

अगला परफार्मेस सारेगामा पा की फाइनलिस्ट रही तान्या तिवारी की। तान्या ने स्टेज पर आते ही धमाल मचा दिया। उसने मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से के अलावा कई फिल्मी गीत गाकर लोगों को इंटरटेन किया। एकल संगीत परफार्मेस में तान्या ने हर किसी का दिल जीत लिया।

सब लगे थिरकने

इसके बाद मंच पर आए चिल्ड्रेन एकेडमी स्टूडेंट्स गु्रुप के बच्चों ने 'बम बेबी बम', 'छोबारा तारा', 'ताकी ताकी जुबां' डांस किया। इस टीम में कोरियोग्राफर अर्जुन सेट्टी, अंकिता, अनुष्का सेट्टी, पिंकी, मुस्कान कौर, मुस्कान बग्गा, स्नेहन, स्नेहा, शिवम गुप्ता, नमन पांडे रहे।

इसके साथ ही रॉक बैंड परफार्मेस में एक से बढ़कर एक प्रस्तुती दी गई।

आरएस ग्रुप डांस में परफामर्स ने आंख मारे ये लड़की आंख मारे पर लोगों को डांस करने को मजबूर किया।

(अच्छे से)

ओ रे रंगीला तारा गीत पर जीतू ग्रप ने बेहद ही शानदार परफार्मेंस दी।

सभी परफार्मेस पर कलाकारों का साथ दिया डीजे नीओ ने।